सेक्सी लुक से कहर ढाने वाली अदा खान खा चुकी है प्यार में धोखा, एक ही शख्स ने तोड़ा 3 बार दिल

26

 Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। टीवी की नागिन के नाम से फेसम अदा खान (Adaa Khan) 33 साल की हो गई है। उनका जन्म 12 मई 1989 को मुंबई में हुआ था। कई टीवी सीरियलों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखरेने वाली अदा खान को प्यार में एक ही शख्स ने तीन बार धोखी दिया और ये शख्स है टीवी एक्टर अंकित गेरा।

अदा और अंकित की लव स्टोरी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है लेकिन उन्हें इस रिलेशनशिप ने सिर्फ दर्द ही दिया। वैसे, अदा की रियल लाइफ की बात करें तो वे काफी बोल्ड और सेक्सी है। उनकी कई बोल्ड फोटोज सोशल मीडिया पर देखी जा सकती है। नीचे देखें अदा की कुछ बोल्ड फोटोज और पढ़ें उनकी जिंदगी से जुड़ी कुछ अनसुनी बातें...

Adaa Khan Latest Photos: कभी 'नागिन' बन तो कभी खतरों से मोल लेकर मचाई है  सनसनी, इस एक्ट्रेस का तेवर ही सबसे अलग है

बता दें कि यूं तो अदा खान ने कई टीवी सीरियलों में काम किया है, लेकिन उन्हें पॉपुलैरिटी एकता कपूर के शो नागिन से मिली। इसमें नागिन के उनके रोल को काफी पसंद किया गया और वे घर-घर में फेमस हो गई। 

अदा खान रियल लाइफ में बेहद ग्लैमरस है और खूबसूरती में बॉलीवुड एक्ट्रेसेस को टक्कर देती है। उनका इंस्टाग्राम भी बोल्ड फोटोज से भरा पड़ा है।

शायद कम ही लोग जानते है कि अदा खान एक्टिंग की दुनिया में कदम नहीं रखना चाहती थी। आपको बता दें कि वे एक्टिंग की दुनिया में आने से पहले कॉल सेंटर में काम करती थी। 

बता दें कि वे एक शानदार बेले डांसर है। उन्होंने एक ऐड में काम किया था और फिर एक दिन कॉफी शॉप में अदा को बैठे देख एक डायरेक्टर ने अपने सीरियल के लिए कास्ट कर लिया। 

अदा खान ने सबसे पहले 2009 में पालमपुर एक्सप्रेस शो में काम किया। इसके बाद उन्होंने कई टीवी सीरियलों में काम करने का मौका मिला। इसी दौरान वे अंकित गेरा के करीब आई।

अंकित गेरा को लेकर अदा खान काफी सीरियस थी। लेकिन अंकित ने एक्ट्रेस रुपल त्यागी के लिए अदा को धोखा दिया। दोनों का रिश्ता टूटने की कगार पर पहुंच गया।

अदा खान ने एक इंटरव्यू में अपनी रिलेशनशिप को लेकर कहा था- मैं अंकित गेरा के प्यार में पागल थी, लेकिन उसने मुझे तीन बार धोखा दिया। मैंने उसे तीन बार रंगे हाथ पकड़ा। 

Share this story