पिता अमिताभ पर जोक सुनकर भड़के अभिषेक बच्चन, कॉमेडी शो बीच में ही छोड़कर चले गए

 

पिता अमिताभ पर जोक सुनकर भड़के अभिषेक बच्चन, कॉमेडी शो बीच में ही छोड़कर चले गए

Newspoint24/ newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई । अभिषेक बच्चन हाल ही में रितेश देशमुख  के कॉमेडी शो 'केस तो बनता'  है में बतौर गेस्ट पहुंचे थे।  लेकिन इस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि उन्हें गुस्सा आ गया और वे यह शो बीच में ही छोड़कर चले गए। कम से कम शो से वायरल हो रहे वीडियो को देखकर तो लगता है।  वीडियो में देखा जा सकता है कि अभिषेक बच्चन अदालत के कटघरे में बैठे हैं और पारितोष त्रिपाठी उनके बारे में कुछ बात कर रहे हैं, जिसे सुनकर वे एकदम नाराज हो जाते हैं।

आखिर किस बात ने किया अभिषेक को नाराज

दरअसल, शो के दौरान पारितोष त्रिपाठी अभिषेक बच्चन के पिता अमिताभ बच्चन के बारे में कोई जोक कर रहे थे, जो उन्हें पसंद नहीं आया। अभिषेक पारितोष को बीच में ही टोकते हैं और मेकर्स को शूटिंग रोकने को कहते हुए खुद शो छोड़कर जाने की बात कहते हैं। यह देखकर रितेश देशमुख और कुशा कपिला शॉक्ड रह जाते हैं।

यह कुछ ज्यादा हो गया : अभिषेक

अभिषेक शूट के दौरान कहते हैं, "यह कुछ ज्यादा हो गया।  मैं अपना गेम खेल रहा हूं। मैं समझता हूं। लेकिन पैरेंट्स को इन सब में नहीं घसीटना चाहिए। मुझ तक जोक रख लेना, पिता जी को लेकर मैं थोड़ा सेंसेटिव हो जाता हूं। वो मेरे पिता हैं, मुझे अच्छा नहीं लगता।"

समझाने का नहीं हुआ अभिषेक पर असर

इस दौरान पारितोष ने अभिषेक को शांत करने की कोशिश की। लेकिन उन्होंने उनकी एक ना सुनी। वे बोले, "थोड़ी इज्ज़त देनी चाहिए। कॉमेडी के दायरे में इतना भी नहीं करना चाहिए। हम लोग आजकल बह जाते हैं।" शो के मेकर्स और टीम ने मामले को शांत करने की कोशिश की। लेकिन अभिषेक बच्चन ने बीच में शो छोड़कर सबको हैरान कर दिया।

अमेजन मिनी टीवी का शो है 'केस तो बनता है'

'केस तो अमेजन मिनी टीवी का कॉमेडी शो है, जिसमें रितेश देशमुख डिफेन्स लॉयर और वरुण शर्मा पब्लिक प्रोसिक्यूटर की भूमिका में दिखाई दे रहे हैं। जबकि कुशा कपिल इस शो में जज के तौर पर नजर आ रही हैं। शो के दौरान किसी पॉपुलर सेलेब्रिटी को कटघरे में खड़ा कर उसकी टांग खिंचाई की जाती है। शो में पारितोष त्रिपाठी, गोपाल दत्त,डॉ.  संकेत भोसले और सुगंधा मिश्रा की भी अहम भूमिका है।

अभिषेक बच्चन की अपकमिंग फिल्म

बात अभिषेक की करें तो पिछली बार उन्हें फिल्म 'दसवीं' में देखा गया था, जो 7 अप्रैल 2022 को OTT प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हुई थी। फिल्म को दर्शकों का मिलाजुला रिस्पॉन्स मिला था। अभिषेक की अपकमिंग फिल्म 'SSS7' है,जो 2019 में आई तमिल फिल्म 'Oththa Seruppu Size 7' की हिंदी रीमेक है। फिल्म की रिलीज डेट फिलहाल सामने नहीं आई है।

यह भी पढ़ें :    आलिया भट्ट ने टाइम 100 इम्पैक्ट अवार्ड जीतने के बाद शेयर किया वीडियो, कहा- ‘महिलाओं के लिए बहुत सारे नियम हैं’
 

Share this story