बेरोजगार कहने पर भड़के अभिषेक बच्चन, करारा जवाब देकर कर दी ट्रोलर की बोलती बंद

बेरोजगार कहने पर भड़के अभिषेक बच्चन, करारा जवाब देकर कर दी ट्रोलर की बोलती बंद

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। अभिषेक बच्चन (Abhishek Bachchan) अपनी बात स्पष्ट तौर पर रखने के लिए जाने जाते हैं। उन्हें ट्रोलर्स को जवाब देना भी बखूबी आता है।

इसका उदाहरण हाल ही में तब देखने को मिला, जब एक सोशल मीडिया यूजर ने उन्हें बेरोजगार कहकर छेड़ दिया। अभिषेक ने भी बिना देरी किए इस ट्रोलर को ऐसा जवाब दिया कि उसकी बोलती बंद हो गई।

क्या है पूरा मामला?

दरअसल, हाल ही में अभिषेक बच्चन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था, "क्या अब भी लोग न्यूजपेपर पढ़ते हैं।" इस पर रिप्लाई करते हुए एक इंटरनेट यूजर ने जवाब दिया, "बुद्धिमान लोग पढ़ते हैं, आप जैसे बेरोजगार नहीं।"

अभिषेक ने भी बिना देरी किए इस ट्रोलर को जवाब दिया और लिखा, "ओह! मैं समझा। इनपुट के लिए शुक्रिया। खैर, बुद्धि और रोजगार का आपस में कोई संबंध नहीं है। उदाहरण के तौर पर खुद को लीजिए।

मुझे भरोसा है कि आपके पास रोजगार है। लेकिन आपके ट्वीट को देखने के बाद मुझे इस बात पर भी भरोसा है कि आपके पास बुद्धि नहीं है।" इसके साथ अभिषेक ने फोल्डिंग हैंड की इमोजी भी शेयर की है।

Abhishek Bachchan Gave Befitting Reply To A Trolls Who Called Him Unemployed GGA

अभिषेक के फैन्स ने बढाया हौसला

अभिषेक का जवाब देखने के बाद लोग उनकी जमकर तारीफ़ कर रहे हैं।  मसलन, एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "मैं पर्दे पर आपके टैलेंट की तारीफ़ करता हूं। आपने शानदार परफॉर्मेंस दिया है और हर किरदार के साथ न्याय किया है।

प्लीज इस तरह के ट्वीट को नजरअंदाज करें।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "ऐसे ट्वीट को गंभीरता से ना लें।" एक यूजर ने लिखा है, "आपने शानदार प्रतिक्रिया दी है।"

पिछली बार 'दसवीं' में दिखे थे अभिषेक

वर्क फ्रंट की बात करें तो अभिषेक बच्चन ने साल 2000 में जे.पी. दत्ता के निर्देशन में बनी फिल्म 'रिफ्यूजी' से फिल्मों में कदम रखा था, जो फ्लॉप रही थी। फिर 'तेरा जादू चल गया', 'ढाई अक्षर प्रेम के', 'बस इतना सा ख्वाब है', 'हां मैंने भी प्यार किया है' जैसी फ्लॉप की झड़ी लगाने के बाद उन्हें पहली सफलता फिल्म 'रन' से 2004 में मिली थी।

वे 'धूम' (फ्रेंचाइजी), 'बंटी और बबली' और 'गुरु' जैसी शानदार फ़िल्में दे चुके हैं। पिछली बार वे फिल्म 'दसवीं' में दिखाई दिए थे, जो OTT प्लेटफॉर्म पर रिलीज हुई थी। उनकी अपकमिंग फिल्म 'SSS7' है, जिसकी फिलहाल शूटिंग चल रही है।

Share this story