7 PHOTOS: रिवीलिंग ब्रा टॉप-टाइट लैगिंग्स में दिखीं मलाइका अरोड़ा, इस एक चीज पर टिकी लोगों की नजर

7 PHOTOS: रिवीलिंग ब्रा टॉप-टाइट लैगिंग्स में दिखीं मलाइका अरोड़ा, इस एक चीज पर टिकी लोगों की नजर

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

नई दिल्ली। मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) हमेशा की तरह मंगलवार को भी जिम और Pilates क्लासेस पहुंचीं।  जब वे अपने जिम सेशन से बाहर निकलीं तो वहां पैपराजी ने उनकी तस्वीरें और वीडियो कैमरे में कैद किए।

मलाइका का एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है, जिसमें उनकी चाल कुछ अजीब लग रही है और इंटरनेट यूजर्स इसके लिए और उनके पहनावे के लिए उन्हें जमकर ट्रोल कर रहे हैं। आइए आपको दिखाते हैं जिम के बाहर नजर आईं मलाइका अरोड़ा की कुछ तस्वीरें और बताते हैं कि लोग उन्हें देखने के बाद कैसे कमेंट कर रहे हैं...

जिम सेशन के लिए मलाइका अरोड़ा ने ब्लैक ब्रा टॉप और टाइट फिटिंग लेगिंग्स पहनी थी। मलाइका इस आउटफिट में काफी ग्लैमरस लग रही थीं और कई इंटरनेट यूजर्स इसके लिए उनकी तारीफ़ भी कर रहे हैं।

हालांकि, हमेशा की तरह मलाइका अरोड़ा को ट्रोल करने वालों की तादाद काफी ज्यादा है। कई लोगों ने उनकी चाल पर कमेंट कर उनकी टांग खींची है।

मसलन, एक इंटरनेट यूजर ने लिखा है, "वह इतना अजीब क्यों चल रही है।" एक अन्य यूजर ने लिखा है, "इसे चलने में कोई प्रॉब्लम है क्या?" एक इंटरनेट यूजर ने मलाइका के ड्रेसिंग सेन्स पर कमेंट किया है और लिखा है, "ये ड्रेस पहनने के लिए काफी बूढी हो गई हो। अपनी उम्र के हिसाब से कपड़े पहनो।" 

हाल ही में मलाइका अरोड़ा तब खूब चर्चा में रही थीं, जब वे अपने एक्स-हसबैंड अरबाज़ खान के साथ डिनर डेट पर दिखाई दी थीं। उन्होंने इस दौरान अपनी सिंगल पीस ड्रेस पर अरबाज का कोट भी पहना हुआ था।

मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपने टॉक शो 'मूविंग इन विद मलाइका' की वजह से चर्चा में रहती हैं। इस शो के जरिए वे अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़े खुलासे कर रही हैं।

मलाइका अरोड़ा ने 1998 में अरबाज खान से शादी की थी, जिनसे उन्हें अरहान नाम का बेटा है। 2017 में उनका अरबाज से तलाक हुआ।

Share this story