50 साल की कश्मीरा शाह को बिकिनी में SEXY फिगर दिखाना पड़ा भारी, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे भद्दे कमेंट्स

50 साल की कश्मीरा शाह को बिकिनी में SEXY फिगर दिखाना पड़ा भारी, लोगों ने किए ऐसे-ऐसे भद्दे कमेंट्स
Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मुंबई। ज्यादातर विवादों में रहने वाली एक्ट्रेस कश्मीरा शाह (Kashmera Shah) 50 साल की हो गई है। उन्होंने हाल ही में थाईलैंड में अपने दोस्तों के साथ बर्थडे सेलिब्रेट किया। सेलिब्रेशन से जुड़ी कुछ फोटोज उन्होंने अपनी इंस्टा स्टोरी पर भी शेयर की।

शेयर की फोटोज में वह नियोन कलर की टू-पीस बिकिनी में नजर आ रही है। उनकी वायरल हुई बिकिनी फोटोज को देखते ही सोशल मीडिया पर हंगामा मच गया और लोग भद्दे कमेंट्स करने लगे। कुछ ने उन पर न्यूडिटी फैलाने का आरोप लगाया।

वहीं कुछ ने कहा शर्म आनी चाहिए तो कुछ ने उन्हें घिनौना तक कह दिया। आपको बता दें कि कश्मीरा ने थाईलैंड में पूजा बनर्जी (Puja Banerjee), सारा अरफीन खान (Sara Arfeen Khan), मुनीषा खटवानी (Munisha Khatwani), रोहित के वर्मा (Rohit K Verma) और तनाज ईरानी (Tannaz Irani) के साथ अपना जन्मदिन पूरे जोश के साथ मनाया।

kashmera shah trolled for sharing neon bikini photos as she celebrates birthday in thailand KPJ
गर्लगैंग के साथ कश्मीरा शाह ने की मस्ती

आपको बता दें कि कश्मीरा शाह ने जन्मदिन के मौके पर अपनी गर्ल गैंग के साथ मस्ती की। उन्होंने कुछ फोटोज इंस्टा स्टोरी पर शेयर की। इन फोटोज में कश्मीरा सहित अन्य बोट पर मस्ती करते नजर आए।

एक फोटो में कश्मीरा नियोन बिकिनी में अपनी टोन बॉडी फ्लॉन्ट करती नजर आई। वहीं, कश्मीरा ने ऑरेंज कलर की बिकिनी में भी फोटो शेयर की। उन्होंने पोस्ट शेयर कर लिखा- मुझे लगता है कि मैं अपने 20 के दशक की तुलना में अब ज्यादा बेहतर दिखती हूं।

भगवान को धन्यवाद। सब के लिए प्यार। आपको बता दें कि एक तरफ जहां लोगों ने कश्मीरा का मजाक उड़ाया वहीं, दूसरी ओर कुछ ने उनकी फिगर की तारीफ भी की। कुछ ने 50 साल की उम्र में भी खुद को इतनी अच्छी तरह मेंटेन रखने के लिए कश्मीरा की तारीफ की। 

2013 में की थी कृष्णा अभिषेक से शादी

आपको बता दें कश्मीरा शाह ने 2013 में कॉमेडियन और एक्टर कृष्णा अभिषेक से सीक्रेट मैरिज की थी। दोनों की उम्र में करीब 12 साल का अंतर है। शादी के बाद कश्मीरा ने नेचुरल तरीके प्रेग्रेंट होने की कोशिश की और 14 बार उनकी प्रेग्नेंसी फेल हुई।

इसके बाद उन्होंने सरोगेसी की मां बनने की प्लानिंग की 2017 में उनके घर जुड़वा बेटे आए, जिसका नाम रायान और क्रिशांग हैं। वैसे, आपको बता दें कि कृष्णा से शादी करने से पहले कश्मीरा ने 2002 में  ब्रैड लिस्टरमन से शादी की थी। 5 साल साथ रहने के बाद कपल 2007 में अलग हो गया।

Share this story