50 साल की मंदिरा बेदी ने लाल बिकिनी में दिखाया अपना परफेक्ट फिगर, इस उम्र में भी दिखती है बेहद हॉट

50 साल की मंदिरा बेदी ने लाल बिकिनी में दिखाया अपना परफेक्ट फिगर, इस उम्र में भी दिखती है बेहद हॉट

मुंबई। एक्ट्रेस और होस्ट मंदिरा बेदी (Mandira Bedi) अपनी फिटनेस के साथ-साथ अपने परफेक्ट फिगर के लिए भी जानी जाती है। हाल ही में उन्होंने अपनी कुछ सेक्सी फोटोज इंस्टाग्राम पर शेयर की है, जिसमें वे लाल रंग की बिकिनी पहने नजर आ रही है।

लाल बिकिनी में वे अपना शानदार फिगर फ्लॉन्ट कर रही है। उनकी फोटोज पर फैन्स के साथ सेलेब्स भी कमेंट्स कर रहे है। आपको बता दें कि 50 साल की मंदिरा इस उम्र में भी हॉटनेस का तड़का लगाने में पीछे नहीं रहती है। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है और अपनी बोल्ड और ग्लैमरस फोटोज शेयर करती रहती है। नीचे देखें मंदिरा बेदी की कुछ हॉट एंड सेक्सी फोटोज...

आपको बता दें कि मंदिरा बेदी ने कुछ फिल्मों में काम किया है। वे शाहरुख खान और काजोल की फिल्म दिलवाले दुल्हनिया ले जाएंगे में नजर आई थी। वहीं, वे प्रभास की फिल्म साहो में भी दिखी थी। 

मंदिरा बेदी ने जो फोटोज शेयर की है, उनमें बिकिनी में उनकी टोन बॉडी नजर आ रही है, जिसे देखकर फैन्स उनकी तारीफ कर रहे है।

एक ने कमेंट करते हुए लिखा- आपका फिगर काफी हॉट है। एक ने ख्वाहिश जताते हुए कहा- मैं अपनी बॉडी भी आपकी तरह ही चाहती हूं।

इसी तरह कईयों ने कमेंट्स किए। एक ने लिखा- फिटनेस पर्सन तो दूसरा बोला- संटिंग हॉट मैडी, आप खूबसूरत दिख रही है।, इसी तरह कईयों ने दिल और आग लगाने वाली इमोजी शेयर की।

आपको बता दें कि 50 साल की उम्र में भी मंदिरा बेदी अपनी फिटनेस का खास ध्यान रखती है। वे वर्कआउट करते अपने कई वीडियोज भी शेयर करती रहती है।

आपको बता दें कि मंदिरा बेदी के पति राज कौशल का 2021 में दिल का दौरा पड़ने की वजह से निधन हो गया था। पति के जाने के बाद वे पूरी तरह से टूट गई थी। हालांकि, बाद में उन्होंने संभाल लिया।

मंदिरा बेदी पति के जाने के बाद अब काफी नॉर्मल हो गई है। इतना ही नहीं अब वे अकेले ही अपने दोनों बच्चों की परवरिश भी कर रही है। 

Share this story