200 Cr की थलापति विजय की फिल्म Varisu रिलीज से पहले पड़ी कानूनी पचड़े में, जानें क्या है मामला

200 Cr की थलापति विजय की फिल्म Varisu रिलीज से पहले पड़ी कानूनी पचड़े में, जानें क्या है मामला

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

नई दिल्ली। साउथ सुपरस्टार थलापति विजय (Thalapathy Vijay) और रश्मिका मंदाना (Rashmika Mandanna) की फैमिली एंटरटेनर फिल्म वरिसु (Varisu) की रिलीज का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे हैं।

हालांकि, ये फिल्म अपनी रिलीज से पहले ही कानूनी पचड़े में पड़ गई है। दरअसल, रिपोर्ट्स की मानें तो बिना परमिशन के हाथियों के साथ शूटिंग करने को लेकर फिल्म विवादों में आ गई है और इसी वजह से मेकर्स को नोटिस भेजा गया है।

रिपोर्ट्स की मानें तो एनिमल वेलफेयर बोर्ड के आधिकारियों ने फिल्ममेकर्स को नोटिस भेजकर जवाब मांगा है। कहा जा रहा है कि इस नोटिस पर मेकर्स को आने वाले 7 दिनों के अंदर अपना पक्ष रखना होगा।

अगर वह ऐसा नहीं करते हैं तो उनके खिलाफ कानूनी कार्रवाई की जाएगी। हालांकि, वारिसु के मेकर्स ने अभी तक इस नोटिस पर कोई स्टेटमेंट जारी नहीं किया है। फिल्म के डायरेक्टर वम्सि पैदिपल्ली है और इसका बजट 200 करोड़ रुपए हैं।

रिलीज से पहले पॉपुलर हुआ वारिसु का म्यूजिक

बात थलापति विजय की फिल्म वारिसु की करें तो फिल्म रिलीज से पहले ही इसका म्यूजिक हिट हो गया है। हाल ही में रिलीज हुए गाने रंजीतथेम.. से मूवी और भी ज्यादा चर्चा में आ गई है।

बता दें कि इस गाने को विजय ने एमएम मानसी के साथ गाया है। इसे लिखा विवेक ने है और इसका संगीत थमन एस ने तैयार किया है। आपको बता दें कि यह फिल्म पोंगल के मौके पर 12 जनवरी 2023 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। फिल्म में विजय-रश्मिका के अलावा प्रकाश राज, योगी बाबू, प्रभु, सरथकुमार, जयासुधआ, श्रीकांत, शाम,  खूशबू, संगीथा कृष  लीड रोल में हैं। 

- आपको बता दें कि थलापति विजय की इस साल एक ही फिल्म बीस्ट रिलीज हुई। हालांकि, फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ज्यादा कमाल नहीं दिखा पाई, लेकिन कमाई अच्छी की। अप्रैल में रिलीज हुई इस फिल्म को 150 करोड़ के बजट में बनाया गया था और इसने 250 करोड़ रुपए का बिजनेस किया। 

Share this story