जल्दी शुरू होगा बिग बॉस का 16वां सीजन , सलमान खान करंगे होस्ट , जानिए  उनकी फीस 

जल्दी शुरू होगा बिग बॉस का 16वां सीजन , सलमान खान करंगे होस्ट , जानिए  उनकी फीस

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई ।  फैन्स के लिए खुशखबरी है कि सलमान खान  का मोस्ट पॉपुलर कॉन्ट्रोवर्शियल शो बिग बॉस का 16वां सीजन 8 अक्टूबर को लॉन्च होने जा रहा है। पहले खबर आई थी शो 1 अक्टूबर को लॉन्च होगा। हालांकि, शो के लॉन्च इवेंट को लेकर न तो मेकर्स और न ही सलमान ने कोई स्टेटमेंट जारी किया है। बता दें कि इस शो के शुरू होने का फैन्स लंबे समय से इंतजार कर रहे है। रिपोर्ट्स की मानें तो इस बार शो एक्वा थीम पर होगा और हर बार की तरह इस बार भी शो को सलमान ही होस्ट करेंगे। रिपोर्ट्स की मानें तो शो को होस्ट करने के लिए सलमान ने अपनी फीस 3 गुना बढ़ा दी है। कहा जा रहा है कि इस बार वह 1000 करोड़ रुपए से ज्यादा चार्ज कर रहे है।


इसी महीने शूट होगा शो का प्रोमो
रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान बिग बॉस 16 का प्रोमो इसी महीने के दूसरे या फिर तीसरे सप्ताह में शूट करेंगे। फिलहाल, सलमान अपनी फिल्म कभी ईद कभी दिवाली की शूटिंग में बिजी है। हाल ही वे लद्दाख में पूजा हेगड़े के साथ एक गाना शूट करके लौटे है। फिल्म के अभी कई हिस्सों की शूटिंग होना बाकी है। इसी के बीच से वह टाइम निकालकर बिग बॉस 16 का प्रोमो शूट करेंगे। आपको बता दें कि इस बार शो में जो कंटेस्टेंट्स शामिल होने वाले है उनकी टेंटेटिव लिस्ट सामने आई है। खबर है कि शो में शाइनी आहूजा, दिव्यांका त्रिपाठी, अर्जुन बिजलानी, मुनव्वर फारुकी, जन्नत जुबैर, फैसल शेख जैसे सेलेब्स शामिल हो सकते है। बता दें कि मेकर्स ने शो के लिए सुष्मिता सेन के भाई राजीव सेन और भाभी चारू असोपा को भी अप्रोच किया है और दोनों ने ही इस बात की पुष्टि की है। 


सलमान खान ने बढ़ा दी फीस
मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान ने इस बार का शो को होस्ट करने के लिए करीब 1050 करोड़ रुपए चार्ज किए है। हालांकि, इस बात में कितनी सच्चाई है, यह तो मेकर्स का बयान सामने आने के बाद ही पता चलेगा। बता दें कि पिछले सीजन के लिए सलमान ने 350 करोड़ रुपए फीस ली थी। 


- बात सलमान खान के वर्कफ्रंट की करें तो इस साल उनकी कोई फिल्म रिलीज नहीं होगी। उनकी फिल्म टाइगर 3 2023 की ईद के मौके पर रिलीज होगी। इसके अलावा वे कभी ईद कभी दिवाली, किसी का भाई किसी की जान, नो एंट्री में एंट्री में नजर आएंगे। इनमें से कुछ फिल्मों की शूटिंग शुरू हो गई है और कुछ की शूटिंग शुरू होना बाकी है।


यह भी पढ़ें :  अमिताभ बच्चन ने फिर दी कोरोना को मात , 9 दिन बाद निगेटिव रिपोर्ट आई , काम पर लौटे बिग बी

Share this story