सोनाली फोगाट के निधन के बाद 'अनाथ' हुई 15 साल की बेटी, 6 साल पहले ही सिर से पिता का साया उठा था

सोनाली फोगाट के निधन के बाद 'अनाथ' हुई 15 साल की बेटी, 6 साल पहले ही सिर से पिता का साया उठा था

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुंबई। टिक टॉक स्टार, बीजेपी नेता और 'बिग बॉस' की पूर्व कंटेस्टेंट सोनाली फोगाट (Sonali Phogat) का हार्ट अटैक से निधन हो गया है। वे अपने पीछे 15 साल की बेटी को छोड़ गई हैं, जिसका नाम यशोधरा फोगाट है।

मां के निधन के बाद यशोधरा एकदम अनाथ हो गई हैं।  2016 में यशोधरा के पिता संजय फोगाट की रहस्यमयी हालत में उनके फार्महाउस पर मौत हो गई थी।  देखिए बेटी के साथ सोनाली फोगाट की क्यूट फोटोज और जानिए क्या करती हैं यशोधरा फोगाट...

2020 में जब सोनाली ने 'बिग बॉस' के 14वें सीजन में बतौर कंटेस्टेंट एंट्री ली थी, तब उनकी पर्सनल लाइफ खूब चर्चा में रही थी। वे अपनी बेटी को छोड़कर शो में आई थीं। हालांकि, फैमिली स्पेशल एक एपिसोड में यशोधरा ने एंट्री ली थी और मां के साथ उनकी जबर्दस्त बॉन्डिंग दिखी थी।

शो से वापस आने के बाद यशोधरा ने एक बातचीत में कहा था, "जब मां ने 'बिग बॉस 14' में आने का फैसला लिया तो मैं बहुत खुश थी।" यशोधरा ने यह भी कहा था कि उनकी मां 'बिग बॉस' में काफी अच्छा गेम खेल रही थीं।

इसी बातचीत में यशोधरा ने बताया था कि जब उनकी मां 'बिग बॉस' में आ रही थीं, तब वे उनसे दूर रहने के लिए मानसिक रूप से तैयार थीं। उन्होंने कहा था, "मैं तैयार थी, क्योंकि मैं होस्टल में रह थी।" यशोधरा उस वक्त 9वीं कक्षा की स्टूडेंट थीं।

बाद में जब सोनाली फोगाट 'बिग बॉस' से बाहर आई थीं, तब उन्होंने अपनी और बेटी की पर्सनल लाइफ पर बात की थी। सोनाली ने कहा था कि उनकी बेटी राजनीति में नहीं आना चाहती, लेकिन जल्दी ही एक्टिंग डेब्यू जरूर करेगी।

सोनाली ने कहा था, "यशोधरा को हाल ही में एक फिल्म में 14 साल की लड़की का रोल करने का ऑफर मिला है, जो लीड कैरेक्टर है और मैं इस फिल्म में उसकी मां का किरदार निभाऊंगी। मैंने उसके इस प्रोजेक्ट के लिए हामी भर दी। मार्च में उसके एग्जाम पूरे हो जाएंगे, उसके बाद हम इसकी शूटिंग करेंगे।"

सोनाली ने कहा था कि जब वे घर में यशोधरा को डांस करते हुए देखती हैं तो उन्हें लगता है कि वे इस फील्ड में ज्यादा अच्छी हैं। सोनाली ने यह भी कहा था कि उनकी बेटी एक्टिंग में इतनी इंट्रेस्टेड है कि किसी भी फिल्म के ऑफर को मना नहीं करती है। 

सोनाली फोगाट की बेटी यशोधरा फिलहाल 11वीं कक्षा की स्टूडेंट हैं और पढ़ाई के साथ-साथ अपने एक्टिंग करियर पर भी फोकस कर रही हैं। उनकी सोशल मीडिया प्रोफाइल देखें तो उन्होंने खुद को वहां एक्ट्रेस बताया हुआ है।

Share this story