वाराणसी :गांजा तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई: बेनीपुर के दो तस्करों के पास से लगभग 10 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद 

गांजा तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई: बेनीपुर के दो तस्करों के पास से लगभग 10 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

वाराणसी । मिर्जामुराद पुलिस ने गांजा तस्करी के खिलाफ बड़ी कार्रवाई करते हुए दो तस्करों को गिरफ्तार किया है। गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस ने बीती रात एक विशेष टीम का गठन किया और रणनीति बनाकर इन तस्करों को नागेपुर नहर रिंगरोड के निकट से धर दबोचा। गिरफ्तार तस्करों के पास से लगभग 10 किलो 600 ग्राम गांजा बरामद हुआ है, जो अवैध रूप से लाया जा रहा था।

पुलिस की जांच में यह भी खुलासा हुआ कि तस्करों के पास एक 315 बोर कट्टा भी था, जिससे वे किसी अप्रिय घटना को अंजाम देने के लिए इस्तेमाल कर सकते थे। पुलिस ने कट्टा भी बरामद कर लिया है और उसे कब्जे में ले लिया है।

 

गांजा बेचकर महंगे शौक पूरा करते थे तस्कर

मिर्जामुराद थाना प्रभारी आनंद कुमार चौरसिया ने बताया कि यह गिरफ्तारी मादक पदार्थों की तस्करी पर लगाम लगाने के पुलिस के प्रयासों का हिस्सा है। गिरफ्तार तस्करों से पूछताछ की गई तो दोनों ने अपना नाम लवकुश पटेल और जितेंद्र पटेल निवासी बेनीपुर वाराणसी बताया। वह गांजा बेचकर महंगे शौक पूरा करते थे। दोनों के खिलाफ संबंधित धाराओं में अभियोग पंजीकृत कर जेल भेज दिया गया है।

स्थानीय नागरिकों ने पुलिस की इस कार्रवाई की सराहना की है। उम्मीद जताई है कि ऐसे और भी कठोर कदम उठाए जाएंगे, ताकि क्षेत्र में अवैध गतिविधियों पर पूरी तरह से रोक लग सके।

Share this story