जमीनी विवाद में गई जान: लखनऊ के मलिहाबाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

जमीनी विवाद में गई जान: लखनऊ के मलिहाबाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

लखनऊ । मलिहाबाद से सनसनीखेज खबर सामने आ रही है। यहां जमीनी विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई। वहीं दो अन्य लोग बुरी तरह घायल हैं। इलाज के लिए उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने मृतकों के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

जानकारी के अनुसार, यह वारदात लेखपाल की मौजूदगी में हुई। ताबड़तोड़ हुई फायरिंग से आस-पास के इलाके में दहशत फैल गई। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है।

जमीनी विवाद में गई जान

रिपोर्ट के अनुसार, यह गोलीबारी जमीनी विवाद में हुई। जमीन को लेकर दो पक्षों में तीखी बहस हुई थी जो देखते ही देखते झगड़े में बदल गई थी। इसके बाद कार सवार बदमाश आए और फायरिंग करने लगे। ताबड़तोड़ हुई फायरिंग में एक ही परिवार के तीन लोगों की मौत हो गई। मरने वालों में दंपत्ति और उनका बेटा शामिल है। पति मुनीर,पत्नी फरहीन और बेटे हंजला खान की मौत से परिवार सदमे में है।

मौके पर पुलिस फोर्स मौजूद

हत्या का आरोप चेचेरे भाई पर लगा है। रिपोर्ट के अनुसार, जब फायरिंग हुई उस वक्त लेखपाल मौजूद थे। शायद वे जमीन मापी के लिए गए हुए थे। किसी ने घटना की खबर पुलिस को दी। जिसके बाद पुलिस फोर्स मौके पर पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की छानबीन कर रही है।

परिजन ने जमकर किया हंगामा

घटना को लेकर मृतकों के परिजन ने मलिहाबाद में सीएचसी के बाहर जमकर हंगामान किया। उनकी मांग है कि आरोपियों को जल्द से जल्द गिरफ्तार किया जाए। दरअसल, कार सवार बदमाशों ने परिवार के ऊपर ताबड़तोड़ फायरिंग की। जिसमे तीन लोगों की मौत हो गई वहीं दो लोग घायल हो गए।

मामले में पुलिस ने सोशल मीडिया एक्स पर लिखा कि मौके पर उच्च अधिकारी और पुलिस फोर्स मौजूद है। मामले में आवश्यक कार्रवाई की जा रही है।

Share this story