ताबड़तोड़ लूटपाट करने वाला बदमाश मुठभेड़ में घायल

ताबड़तोड़ लूटपाट करने वाला बदमाश मुठभेड़ में घायल

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

मेरठ़। टीपीनगर थाना क्षेत्र में एनएच-58 बाईपास पर ताबड़तोड़ आपराधिक वारदातों को अंजाम देने वाला बदमाश शनिवार को पुलिस के साथ मुठभेड़ में घायल हो गया। जबकि एक बदमाश भागने में सफल हो गया। इस बदमाश ने शुक्रवार को कई वारदातों को अंजाम दिया गया था।

टीपीनगर थाने की वेद व्यासपुरी पुलिस चौकी क्षेत्र में एनएच-58 बाईपास पर शुक्रवार शाम को बाइक सवार दो बदमाशों ने जैन शिकंजी के संचालक जगदीश कुमार से एक लाख रुपए नकद और सोने के आभूषण लूट लिए थे। इसके बाद बदमाशों ने चार लोगों से लूट की वारदात को अंजाम दिया था। इनमें सुशांत सिटी निवासी सेवानिवृतत शिक्षक ओंकार सिंह से भी बदमाशों ने लूट की कोशिश की। बदमाशों ने ठेकेदार सुरेंद्र अरोड़ा के चार मजदूरों से मोबाइल और नकदी लूट ली।

बाईपास पर ही बदमाशों ने सुभारती विवि के कर्मचारी अनिल कुमार से भी मोबाइल लूट लिया। साथ ही रेस्टोरेंट के पास बाइक सवार अनुज कुमार से नकदी भरा पर्स लूट लिया। जगदीश से लूट के बाद पुलिस सक्रिय हुई और बदमाशों की तलाश शुरू की। पुलिस ने सीसीटीवी फुटेज के आधार पर बदमाशों की तलाश शुरू की। सीसीटीवी फुटेज की जांच में लूट में इस्तेमाल बाइक का नंबर सेंट्रो कार का निकला।

शनिवार को बदमाशों के फिर से क्षेत्र में सक्रिय होने की सूचना पर टीपीनगर पुलिस ने बदमाशों को परतापुर थाना क्षेत्र में घेर लिया। मुठभेड़ में एक बदमाश पैर में गोली लगने से घायल हो गया, जबकि एक बदमाश फरार हो गया। घायल बदमाश की पहचान समीर पुत्र बफाती निवासी मकबरा डिग्गी थाना रेलवे रोड के रूप में हुई। घायल बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया।

Share this story