वाराणसी में अर्धनग्न हाल में अज्ञात महिला की मिली लाश:चोट लगने से चेहरा स्पष्ट नहीं, शिनाख्त में हो रही मुश्किल; जांच में जुटी पुलिस

वाराणसी में अर्धनग्न हाल में अज्ञात महिला की मिली लाश:चोट लगने से चेहरा स्पष्ट नहीं, शिनाख्त में हो रही मुश्किल; जांच में जुटी पुलिस

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

वाराणसी । बड़ागांव थाना क्षेत्र में रविवार की सुबह अर्धनग्न हाल में एक अज्ञात महिला की लाश मिलने से सनसनी फैल गई। ग्रामीणों द्वारा सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस फिंगर प्रिंट और डाग स्क्वायड को सूचना दी। डाग स्क्वायड समीप में स्थित एक भट्टे पर जाकर रुक गई। गंभीर चोट लगने के चलते चेहरा स्पष्ट नहीं हो पाया। जिससे महिला की शिनाख्त में मुश्किल हो रही है। फिलहाल बड़ागांव थाने की पुलिस मृतका की शिनाख्त करवाने के साथ ही जांच पड़ताल में जुटी हुई है।

महिला की नहीं हो सकी शिनाख्त

ग्राम प्रधान भगावन पाल ने बताया कि गांव में स्थित बस्ती से करीब 100 मीटर दूर एक कच्ची सड़क पर करीब 40 वर्षीय महिला की लाश रविवार सुबह दिखा गया था। महिला के कपड़े अस्त-व्यस्त थे। महिला के चेहरे और पेट पर चोट के गंभीर निशान लगे हुए पाए गए। ऐसे में उसकी शिनाख्त नहीं हो सकी। महिला के साथ दरिंदगी करने के बाद उसकी हत्या की आशंका जताई जा रही है। गई होगी।

डाग स्क्वायड की टीम जांच करती हुई।

(डाग स्क्वायड की टीम जांच करती हुई।)

महिला के चेहरे पर चोट के निशान

थानाध्यक्ष बृजेश कुमार सिंह ने बताया कि महिला के चेहरे पर चोट के निशान हैं। अभी यह स्पष्ट नहीं कहा जा सकता कि महिला की मौत कैसे हुई है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत का कारण और घटना से जुड़ी अन्य जानकारी हो पाएगी। फिलहाल अभी महिला का शिनाख्त कराने का प्रयास जारी है। घटनास्थल पर एसीपी पिंडरा अमित पांडेय भी पहुंचकर लोगों से पूछताछ किए।

मौके पर मौजूद लोगों का कहना है कि महिला किसी एक भट्टे पर काम करने वाली मजदूर है। ऐसे में पुलिस द्वारा आसपास के ईट भट्ठा के मालिकों को भी सूचना दिया गया है। जिस तरीके से महिला के शरीर पर चोट के निशान हैं। घटनास्थल बस्ती से अधिक दूर नहीं है। जिन्हें ध्यान में रखते हुए पुलिस जांच पड़ताल कर रही है।

Share this story