पुलिस ने तीन बाइक चोर दबोचे, 10 बाइक बरामद

 पुलिस ने तीन बाइक चोर दबोचे, 10 बाइक बरामद

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

हरिद्वार । वाहन चोरों पर नकेल कसने के लिए गठित पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान तीन बाइक चारों को गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। पुलिस ने आरोपितों की निशानदेही पर विभिन्न थाना क्षेत्रों से चोरी की गई 10 बाइकें भी बरामद की हैं। पुलिस ने आरोपितों के खिलाफ मुकद्मा दर्ज उनका चालान कर दिया है।

ज्वालापुर पुलिस टीम ने चेकिंग के दौरान दुर्गेश्वर महादेव मंदिर के पास से अभियुक्त गौरव उर्फ निशू, फरीद और शहजादा को चोरी की बाइक येके 08 एक्स 9657 के साथ दबोचा। पुलिस पूछताछ में आरोपितों ने अपने नाम गौरव उर्फ निशू निवासी ग्राम अलीपुर थाना बहादराबाद हरिद्वार, फरीद निवासी धामपुर जिला बिजनौर हाल पता एवं नगर कोतवाली ज्वालापुर जनपद हरिद्वार, शहजादा यामीन निवासी ग्राम अतमलपुर बोंगला थाना बहादराबाद जनपद हरिद्वार बताए।

पूछताछ के बाद अभियुक्तों की निशानदेही पर अलग-अलग जगह से चोरी की गई अन्य 9 मोटरसाइकिल रेगुलेटर पुल के पास झाडि़यों से बरामद कीं। बरामद गाडि़यों में से 02 मोटरसाइकिल की चोरी के संबंध में कोतवाली ज्वालापुर में व 01 मोटरसाइकिल चोरी के संबंध में थाना बहादराबाद में मुकदमा दर्ज है। अन्य मोटरसाइकिल के संबंध में पुलिस जानकारी जुटा रही है।

पूछताछ में आरोपितों ने बताया कि वह पैसा कमाने और घर की जरूरतों को पूरा करने के लिए मोटरसाइकिल चोरी करते थे। चुराई गई मोटरसाइकिल को छिपाने के बाद जब मामला शांत होता था तो ये मोटरसाइकिल को काटकर कबाड़ में बेच देते थे। पुलिस ने सभी का चालान कर जेल भेज दिया है।

Share this story