वाराणसी : सारनाथ में मालिक ने नौकरानी के बेटे के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार , मुकदमा दर्ज आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

वाराणसी : सारनाथ में मालिक ने नौकरानी के बेटे के साथ किया अप्राकृतिक यौनाचार , मुकदमा दर्ज आरोपी की तलाश में जुटी पुलिस

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

वाराणसी । सारनाथ थाना क्षेत्र में एक महिला ने अपने बेटे के साथ एक युवक पर अप्राकृतिक यौनाचार का आरोप लगाया है। साथ ही युवक पर कपड़े फाड़ने और मारपीट का भी आरोप लगाया है। पीड़िता ने कोर्ट में न्याय की गुहार लगाई है।

मामले में कोर्ट के आदेश पर सारनाथ पुलिस मुकदमा दर्ज कर जांच में जुट गई है। बता दें कि पीड़िता किराए के मकान में रहती है। जो लोगों के घरों में काम कर के अपना जीवन यापन करती है।

 

नौकरानी के बेटे के साथ दुराचार

बता दें कि सारनाथ थाना क्षेत्र के तिलमापुर इलाके में किराए के मकान में रहकर घरों में बर्तन साफ कर अपने परिवार की आजीविका चलाने वाली महिला ने न्यायालय में दिए गए प्रार्थना पत्र में बताया कि उसके पड़ोसी अनिल गुप्ता ने उसे अपने घर बर्तन साफ करने के लिए 3000 प्रति माह पर रख लिया।

पीड़िता ने बताया कि वो अपने दो छोटे बच्चों के साथ उसके घर बर्तन साफ करने जाती थी, एक दिन उसका 4 वर्षीय छोटा बेटा सो गया और 8 साल का बड़ा बेटा मकान मालिक के कमरे में टीवी देख रहा था। तभी अचानक उसके चीखने की आवाज़ सुनाई दी। बच्चे के रोने की आवाज सुनकर जब मालिक के कमरे में जाकर देखा तो मकान मालिक बच्चे के दुराचार कर रहा था।

 

मालिक के भाई ने नौकरानी के कपड़े फाड़े

मां ने इसका विरोध किया तो मालिक उसके साथ मारपीट करने लगा। इसी दौरान मलिक का भाई भी आ गया और उसके भाई ने उसके कपड़े फाड़ कर उसके साथ मारपीट की। नौकरानी को वहां काम न करने की बात कहते हुए भगा दिया। जब अपने मजदूरी के 3000 मांगे तो मालिक ने उसे गालियां देते हुए वहां से भगा दिया।

इसके बाद उसने घटना की सूचना सारनाथ पुलिस सहित पुलिस आयुक्त से करते हुए न्यायालय में शिकायत की, जिसके बाद विशेष न्यायाधीश पॉक्सो वाराणसी के आदेश पर सारनाथ पुलिस ने मालिक अनिल गुप्ता और उसके भाई मनोज गुप्ता के विरुद्ध मुकदमा दर्ज कर लिया।

प्रभारी निरीक्षक थाना सारनाथ उदय प्रताप सिंह ने बताया की मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच की जा रही है और आरोपी की तलाश की जा रही है

Share this story