बीमारी से जूझ रहे बुजुर्ग ने जहर खाकर दी जान

 बीमारी से जूझ रहे बुजुर्ग ने जहर खाकर दी जान

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

शिमला । गम्भीर बीमारियों से पीड़ित एक बुज़ुर्ग ने मानसिक तनाव में आकर आत्महत्या कर ली। बुजुर्ग द्वारा उठाये गए आत्मघाती कदम से परिवार में कोहराम मच गया। दरअसल 65 वर्षीय बुजुर्ग सुगर समेत अन्य बीमारियों से जूझ रहा था। उसने घर पर किसी जहरीली चीज का सेवन कर लिया। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ी और अस्पताल लाने से पहले उसने दम तोड़ दिया। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा है। ये घटना शिमला से सटे ठियोग थाना क्षेत्र में सामने आई है।

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक मजोली गांव का रहने वाला दिले राम पुत्र परश राम पिछले कुछ वर्षों से सुगर समेत अन्य बीमारियों से पीड़ित था। सोमवार देर शाम अचानक उसकी तबियत बिगड़ी और परिजन उसे अस्पताल ले गए। लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी। पुलिस ने आशंका जताई है कि बुजूर्ग ने बीमारी की वजह से मानसिक तनाव के चलते आत्महत्या की है। बुजूर्ग ने जिस जहरीले पदार्थ का सेवन किया है, उसे पुलिस ने बरामद कर लिया है।

ठियोग के डीएसपी सिद्धार्थ शर्मा ने बताया कि प्रथम दृष्टया मामला आत्महत्या का प्रतीत हो रहा है। उन्होंने कहा है कि इस मामले में कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं हुआ है। शव का पोस्टमार्टम करवाया जा रहा है। ठियोग पुलिस सीआरपीसी 174 के तहत मामला दर्ज कर कार्रवाई कर रही है।

Share this story