बेटे के सामने पत्नी की हत्या, खुद फांसी पर लटका:बेटा बोला-मम्मी का रॉड से सिर फोड़ा

बेटे के सामने पत्नी की हत्या, खुद फांसी पर लटका:बेटा बोला-मम्मी का रॉड से सिर फोड़ा
बच्चे ने बताया कि पापा ने मम्मी को पहले लात-घूसों से पीटा। इसके बाद रॉड से पीट-पीटकर मम्मी को मार डाला। मम्मी को मारने के बाद उन्होंने मुझसे कहा कि अगर किसी तो इस बारे में बताया तो तुम्हें भी मार डालूंगा। इसके बाद पापा ने खुद भी लटक कर अपनी जान दे दी।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

बहराइच । सोमवार रात एक पति ने पत्नी की रॉड से पीट-पीटकर हत्या की। फिर खुद सुसाइड कर लिया। बताया जा रहा है कि वह घर पर शराब पीकर पहुंचा था। पत्नी के विरोध करने पर उसने उसकी हत्या कर दी। अपनी मां की हत्या का गवाह एक 4 साल का बच्चा बना है।

बच्चे ने बताया कि पापा ने मम्मी को पहले लात-घूसों से पीटा। इसके बाद रॉड से पीट-पीटकर मम्मी को मार डाला। मम्मी को मारने के बाद उन्होंने मुझसे कहा कि अगर किसी तो इस बारे में बताया तो तुम्हें भी मार डालूंगा। इसके बाद पापा ने खुद भी लटक कर अपनी जान दे दी। बच्चे ने इस बात की जानकारी पड़ोस में रहने वाली अपनी मौसी को दी। इसके बाद पुलिस को मौके पर बुलाया गया। पुलिस ने शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया।

घर का सारा समान बिखरा हुआ है। बेड के नीचे खून पड़ा हुआ है।

घर का सारा समान बिखरा हुआ है। बेड के नीचे खून पड़ा हुआ है।

"मम्मी के सिर से खून बह रहा होता है"
पूरी घटना बहराइच के नानपारा कोतवाली क्षेत्र के नानपारा कस्बे की है। मृतक युवक का नाम धीरज (32) है। उसके दो बच्चे भी हैं। एक की उम्र 4 साल है, जबकि दूसरे की 6 साल है। बताया जा रहा है कि धीरज नशे का आदी था। 6 साल के मासूम बेटे ने बताया कि पापा के घर आने से पहले हम लोग सो चुके थे।

इसके बाद जब पापा-मम्मी में लड़ाई होने लगी तो मेरी नींद टूट गई। मैं उठा तो देखा पापा मम्मी को बाल पकड़कर मार रहे हैं। वह मम्मी का सिर बार-बार दीवार पर लड़ा रहे थे। मम्मी बहुत चिल्ला रही थी। फिर पापा मम्मी को बेड पर धक्का दे देते हैं। इसके बाद रॉड से मम्मी के सिर पर मारते हैं। जिससे मम्मी के सिर से खून बहने लगा। इसके बाद पापा मम्मी का हाथ उठाकर देखते हैं।

मासूम बोला- पापा मम्मी को बहुत मार रहे थे।

मासूम बोला- पापा मम्मी को बहुत मार रहे थे।

"मेरे सामने पापा रस्सी से लटक जाते हैं"
जब पापा को लगता है कि मम्मी मर गई, तो वो पंखे से रस्सी के सहारे लटकने लगते हैं। मैं उनके पीछे जाता हूं और उनको रुकने के लिए बोलता हूं लेकिन वो नहीं मानते। वो मुझसे कहते हैं, चला जा यहां से नहीं तो तेरी मां की तरह तुझको भी मार दूंगा। मेरे सामने पापा रस्सी से लटक जाते हैं। थोड़ी देर वो मर जाते हैं। उसके बाद मैं दौड़कर जाता हूं और अपनी मौसी को घर बुलाकर लाता हूं।

पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने दोनों के शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है।

दीदी ने पुलिस से शिकायत की थी- छोटी बहन
आरती की छोटी बहन अर्चना ने बताया, गणेश पूजा से एक दिन पहले धीरज ने आरती को काफी मारा-पीटा था और घर का सामान जलाने की कोशिश की थी। जिसकी सूचना अर्चना ने 100 नंबर पर दे दी थी। तब पुलिस ने उसको समझाकर छोड़ दिया था। तब शायद पुलिस सही कार्रवाई करती तो आरती की आज ये हालत नहीं होती।

अर्चना ने बताया कि जीजा धीरज कानपुर के हमीरपुर का रहने वाला था। वो नानपारा में रहकर पहले एक मेडिकल स्टोर पर काम करता था। फिर वहां से काम छोड़ने के बाद ई-रिक्शा चलाकर अपना जीवन यापन करने लगा। आरती दीदी और मैं एक ही मकान में किराए पर रहते हैं। अर्चना ने बताया कि मिरयासी टोला के माजिद के मकान पर हम दोनों बहने अगल-बगल कमरे में किराए पर रह रहे हैं।

बहन बोली, पुलिस सही कार्रवाई करती तो आज दीदी जिंदा होती।

बहन बोली, पुलिस सही कार्रवाई करती तो आज दीदी जिंदा होती।

"मेरी बहन खून से लथपथ बेड पर पड़ी हुई थी"

अर्चना ने बताया, ''मेरी बड़ी बहन आरती नवरात्र में 9 दिन व्रत रहती थी। सोमवार को वो श्री कालीकुंड मंदिर में अपने पति और बच्चों के साथ मंदिर गई थी। वहां दोनों ने कन्या भोज कराया था। फिर रात में क्या हुआ यह नहीं मालूम। रात में करीब 2 बजे दीदी का बेटा मेरे कमरे में आया और दरवाजा खटखटाने लगा।

जब हम दरवाजा खोल कर बाहर निकले तो उसने हमें पूरी बात बताई। मैं और मेरे पति दीदी के घर पहुंचे। वहां देखा, मेरी बहन खून से लथपथ बेड पर पड़ी हुई थी। मेरे जीजा पंखे से लटके हुए थे।''

ASP बोले-302 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है-

मामले में अपर पुलिस अधीक्षक पवित्र मोहन त्रिपाठी ने बताया, घटनास्थल का निरीक्षण किया गया है। 302 में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। जांच की जा रही है। अभी दोनों बच्चे बहुत छोटे हैं। दोनों को उनकी मौसी के पास रखा गया है। पहले भी आरती ने पति की शिकायत की थी। धीरज घर में बहुत विवाद करता था।

Share this story