लखनऊ में नर्सिंग छात्रा से रेप, छत से फेंका:हाथ और रीढ़ की हड्डी टूटी,आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

लखनऊ में नर्सिंग छात्रा से रेप, छत से फेंका:हाथ और रीढ़ की हड्डी टूटी; आरोपी को पुलिस ने किया गिरफ्तार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

 

लखनऊ । नर्सिंग छात्रा को शादी का झांसा देकर प्रेमी ने दुष्कर्म किया। छात्रा ने आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो पिटाई कर उसे छत से फेंक दिया। इससे छात्रा की रीढ़ की हड्डी और हाथ टूट गया। पुलिस ने केस दर्ज कर बुधवार देर रात आरोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

पुलिस ने बताया, उन्नाव की रहने वाली युवती बिजनौर में किराये का कमरा लेकर नर्सिंग की पढ़ाई कर रही है। युवती का आरोप है कि उसके गांव के धर्मपाल नाम के युवक ने उसे प्यार के जाल में फंसाया और शादी का झांसा देकर उससे दुष्कर्म किया।

 

17 मई की है घटना

17 मई की रात आरोपी धर्मपाल उससे मिलने कमरे पर पहुंचा। इस दौरान आरोपी पर शादी का दबाव बनाया तो वह टालमटोल करने लगा। इससे दोनों में बहस हो गई। वह भागकर छत पर चली गई तो आरोपी भी पीछे से पहुंच गया।

थप्पड़ मारे और छत से धक्का दे दिया

वहां भी दोनों में बहस होने लगी तो आरोपी ने थप्पड़ जड़ दिया और छत से धक्का दे दिया। छत से गिरने से उसका हाथ और रीढ़ की हड्डी टूट गई। खबर मिलने पर बिजनौर पहुंचे घरवालों ने पीड़िता को अस्पताल में भर्ती कराया। पीड़िता के पिता ने आरोपी धर्मपाल के खिलाफ बिजनौर थाने में केस दर्ज कराया था।

जांच के बाद पुलिस ने बढ़ाई रेप की धारा
बिजनौर थाना पुलिस ने मामले की जांच के दौरान पीड़िता के बयान के आधार पर का रेप की बात सामने आने आई। जिसके आधार पर आरोपी धर्मपाल पर रेप की धारा बढ़ाते हुए उसको बुधवार को शीतला माता मंदिर के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

Share this story