जौनपुर: मुठभेड़ में तीन गो तस्कर गिरफ्तार, एक घायल

UP STF arrests Delhi-based printing press owner in connection with UPTET 2021 paper leak

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

जौनपुर। जिले की खुटहन और सरायख्वाजा थाना की सयुंक्त पुलिस टीम ने रविवार की देर रात को मुठभेड़ में तीन गो तस्करों को गिरफ्तार किया। एक बदमाश गोली लगने से घायल हुआ है, जिसे इलाज के लिए वाराणसी रेफर कर दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉ. संजय कुमार ने सोमवार को जानकारी देते हुए बताया कि सूचना मिली की गभिरन पोटरिया रोड पर सलहदीपुर के सरहद रोड पर कुछ लोग एक गोवंश को बांधकर वध करने की तैयारी कर रहे हैं। सूचना पाकर पुलिस क्षेत्र में पहुंची और सारे इलाके को घेर लिया है। खुद को घिरा पाकर गो तस्करों ने फायरिंग शुरू कर दी, जिसमें एक गोली सिपाही आशीष यादव के दाहिने बाह के ऊपरी भाग में जा लगी। पुलिस ने जवाबी फायरिंग की, जिससे एक गोली गो तस्कर जौनपुर के हरिकापुरा पिलकिछा निवासी रुस्तम के पैर में जा लगी और वह घायल होकर गिर गया। इस दौरान भाग रहे दो अन्य गो तस्करों को पुलिस ने दौड़ाकर दबोच लिया। गिरफ्तार अभियुक्त ग्राम लमहन निवासी रियाजु और अढ़नपुर निवासी शहनवाज हैं। घायल सिपाही और अभियुक्त रुस्तम को इलाज के लिए बीएचयू वाराणसी रेफर किया गया।

एएसपी ने बताया कि पूछताछ में पता चला है कि अभियुक्तों का बहुत बड़ा गैंग है, जो गोतस्करी में संलिप्त है। इस गैंग का मास्टर माइंड आजमगढ़ निवासी मन्नान है। गिरफ्तार अभियुक्तों को जेल भेजने की कार्रवाई करते हुए इस गैंग में संलिप्त अन्य अपराधियों की तलाश के लिए टीमें रवाना की गई हैं।
 

Share this story