लॉज में फांसी के फंदा से संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव

 लॉज में फांसी के फंदा से संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

अररिया। फारबिसगंज थाना क्षेत्र के किरकिचिया ग्राम पंचायत के वार्ड संख्या चार फौजी कॉलोनी में एक लॉज में 24 साल के युवक का संदिग्ध अवस्था में कमरे में लटका शव मिला।मृतक सुमित कुमार झा नरपतगंज के तामगंज वार्ड संख्या दो के रहने वाले त्रिलोकीनाथ झा का पुत्र था,जो पिछले साल से रामतुनक यादव के उसी लॉज में रहकर पढ़ने के साथ साथ ट्यूशन पढ़ाने का काम करता था।

वह पिछले साल ही बीएससी फाइनल कर चुका था और प्रतियोगिता परीक्षा की तैयारी करता था।सोमवार सुबह में जब उनसे पढ़ने के लिए कुछ बच्चे पहुंचे तो उन्होंने कमरे में पतला गमछा को फांसी का फंदा बना सुमित कुमार झा को लटका हुआ देखा।जिसके बाद बच्चों ने मकान मालिक को इसकी सूचना दी।जिसके बाद मकान मालिक की ओर से फारबिसगंज थाना पुलिस को सूचना दी।

सूचना के बाद फारबिसगंज थाना से पुलिस अधिकारी नरेंद्र कुमार सिंह और अजय यादव मौके पर पहुंचे और शव को कब्जे में लेते हुए मामले की जांच में जुट गई।मृतक अपने छोटे भाई मन खुश झा के साथ लॉज में रहता था। मनखुश फारबिसगंज के एक मेडिकल स्टोर में काम करता है और वह घर नरपतगंज तामगंज गया हुआ था और उसके पीछे में वारदात हुई।

मौके पर पहुंचे मृतक के चाचा ललित झा,सतीश झा,अशोक झा,सूरज यादव,मनखूश झा ने मामले को संदिग्ध करार देते हुए हत्या की आशंका जताई। पंचायत के मुखिया प्रतिनिधि कफील अंसारी,संजय झा,पिंटू यादव,बजरंग बिहारी,रूपेश यादव,तांत्रिक चौहान,बबलू चौहान,इम्तियाज राय समेत बड़ी संख्या में भीड़ जमा हो गई।पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अररिया सदर अस्पताल भेज दिया है।
 

Share this story