जयपुर में बिजनेसमैन ने किया युवती से रेप:पूल पार्टी में पिलाई नशीली कोल्ड ड्रिंक, बेहोशी की हालत में बनाए न्यूड वीडियो

businessman raped girl
पुलिस ने बताया कि श्याम नगर निवासी 25 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसके फ्रैंड के जरिए उसकी मुलाकात आरोपी विवेक शर्मा से हुई थी। विवेक ने खुद की IT कंपनी में जॉब करने का उसे कई बार ऑफर किया। जॉब नहीं करने पर कंपनी बिजनेस को लेकर आरोपी विवेक शर्मा उससे बातचीत कर मिलने लगा। आरोप है कि 31 जुलाई 2022 को विवेक शर्मा ने कॉल कर मिलने बुलाया।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

जयपुर। एक बिजनेसमैन के युवती से रेप करने का मामला सामने आया है। पूल पार्टी के दौरान परिचित बिजनेसमैन ने उसे नशीली कोल्ड ड्रिंक पिलाई। बेहोशी की हालत में रेप कर उसका न्यूड वीडियो बना लिया। विरोध करने पर शादी का झांसा देकर देहशोषण करता रहा। शादी करने का दबाव बनाने पर न्यूड वीडियो को वायरल करने की धमकी देने लगा। पीड़िता ने मुहाना थाने में आरोपी बिजनेसमैन के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज करवाई है। मामले की जांच ACP (मानसरोवर) अभिषेक शिवहरे कर रहे है।

पुलिस ने बताया कि श्याम नगर निवासी 25 साल की युवती ने रिपोर्ट दर्ज करवाई है। उसके फ्रैंड के जरिए उसकी मुलाकात आरोपी विवेक शर्मा से हुई थी। विवेक ने खुद की IT कंपनी में जॉब करने का उसे कई बार ऑफर किया। जॉब नहीं करने पर कंपनी बिजनेस को लेकर आरोपी विवेक शर्मा उससे बातचीत कर मिलने लगा। आरोप है कि 31 जुलाई 2022 को विवेक शर्मा ने कॉल कर मिलने बुलाया। कंपनी के काम की कहकर उसे कार से जयसिंहपुरा ले गया। वहां एक होटल में शाम को पूल पार्टी की।

पूल पार्टी के दौरान उसे कोल्ड ड्रिंक पिलाई। नशा मिला होने के कारण उसे चक्कर आने पर रुम में आराम करने भेज दिया। रूम में बेहोशी की हालत में आरोपी बिजनेसमैन विवेक ने उसके साथ रेप किया। उसके न्यूड वीडियो भी अपने मोबाइल में शूट कर लिए। होश आने पर विरोध करने पर शादी करने का वादा किया। शादी का झांसा देकर कई होटलों में ले जाकर उसके साथ रेप करता रहा। शादी करने का दबाव बनाने पर धमकाया- तेरे न्यूड वीडियो-फोटो को वायरल कर दूंगा। परेशान होकर पीड़िता ने आरोपी के खिलाफ मुहाना थाने में रिपोर्ट दर्ज करवाई।

Share this story