बरेली: कॉलेज जा रही छात्रा का 'यौन उत्पीड़न' कर आरोपी फरियाद हुसैन ने चलती ट्रेन के आगे फेंका, छात्रा की मौत 

थाना फतेहगंज पूर्वी जनपद बरेली

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 

लखनऊ। उत्तर प्रदेश के बरेली में एक छात्रा का कथित तौर पर यौन उत्पीड़न किया गया, फिर ट्रेन के आगे धक्का दे दिया गया. घटना में पीड़िता की मौत हो गई है। बताया गया कि वारदात के वक्त वो कॉलेज जा रही थी। उसी दौरान यौन उत्पीड़न के आरोपी फरियाद हुसैन ने कथित तौर पर लड़की को जबरन बाइक पर बिठाया और बाद में उसे चलती गाड़ी के आगे धक्का दे दिया (man pushes girl before train). घटना के बाद लड़की के परिजनों ने स्थानीय थाने पर जमकर हंगामा किया। पुलिस ने परिवार की शिकायत के आधार पर आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है।

छात्रा को परेशान करता था आरोपी

रिपोर्ट के मुताबिक छात्रा नई बस्ती थाना फतेहगंज पूर्वी की रहने वाली थी।  उसकी उम्र 15 साल बताई गई है। पुलिस के पास दर्ज कराई गई शिकायत के मुताबिक छात्रा के परिजनों का आरोप है कि फरियाद पिछले 7 महीने से उनकी बेटी को परेशान कर रहा था। वो हर दिन उस पर कॉमेंट करता था। जिससे उनकी बेटी परेशान रहती थी। रिपोर्ट के मुताबिक माता-पिता का आरोप है कि उनके पूछने पर बेटी ने उन्हें बताया था कि आरोपी फरियाद ने उसका ‘धर्म परिवर्तन’ करा दिया था। बाद में वो उसे जान से मारने की धमकी देने लगा।

8 मई को छात्रा परीक्षा का फॉर्म भरने के लिए अपने कॉलेज जा रही थी। रास्ते में आरोपी छात्रा को बहगुल नदी के पुल पर ले गया. FIR में कहा गया है कि फरियाद ने पहले लड़की का ‘यौन उत्पीड़न’ किया, फिर उसे चलती ट्रेन के आगे फेंक दिया। तेज रफ्तार ट्रेन के नीचे आने से छात्रा के शरीर के दो टुकड़े हो गए।

बरेली के थाना फतेहगंज पूर्वी में घटना को लेकर तहरीर दी गई. अपर पुलिस अधीक्षक दक्षिणी मानुष पारीक ने बताया,

 


“8 मई को बरेली के थाना फतेहगंज पूर्वी और जनपद शाहजहांपुर के थाना कटरा में स्थानीय स्टेशन मास्टर ने रेलवे ट्रैक पर एक शव होने की सूचना दी थी. मामले की सूचना मिलने के बाद शव का पोस्टमार्टम शाहजहांपुर में

कराया गया.”

पारीक ने आगे बताया कि मृतका के परिजनों ने थाना फतेहगंज पूर्वी में एक नामजद तहरीर दी है। तहरीर मिलने के बाद मामले में मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। अधिकारी के मुताबिक आरोपी को फतेहगंज पूर्वी से गिरफ्तार कर लिया गया है. आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Share this story