वाराणसी : बीएचयू छात्रा साइबर जालसाजी का शिकार, ब्लैकमेल कर 2400 रुपये वसूला और व्हाट्सएप के जरिए न्यूड वीडियो भी बनाया

Varanasi: BHU student victim of cyber forgery, blackmailed and recovered Rs 2400 and also made nude video through WhatsApp

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

वाराणसी। बीएचयू छात्रा साइबर जालसाजी का शिकार हो गई। जालसाज ने छात्रा को ब्लैकमेल कर 2400 रुपये वसूला और व्हाट्सएप के जरिए न्यूड वीडियो भी बनाया। पीड़िता की तहरीर पर लंका पुलिस ने मुकदमा दर्ज किया।

जौनपुर की रहने वाली छात्रा के अनुसार वह बीएचयू से स्नातक कर रही है। आरोप है कि 11 सितंबर की रात व्हाट्सएप पर अनजान नंबर से काल आई। काल करने वाले ने अपने को आईपीएस अंकित गुप्ता बताया और कहा कि वह लखनऊ से बोल रहा है। उसकी प्रोफाइल पर डीआईजी की डीपी लगी थी। 


छात्रा के अनुसार उसने कहा कि आपकी अश्लील फोटो और वीडियो वायरल है। सुबह आपके घर पुलिस जाएगी। छात्रा के अनुसार यह सुनते ही वह डर गई। कॉल करने वाले ने धमकी दी कि यदि पैसा नहीं दोगी तो वायरल कर दूंगा। छात्रा के अनुसार 2400 रुपये उसके बताए हुए नंबर पर ट्रांसफर कर दिया। इसके बाद भी जालसाज नहीं माना और दोबारा फोन किया।

जालसाज ने कहा कि यहां महिला पुलिस है, जो आपकी बॉडी मैच करेंगी। कुछ महिलाओं के नाम बताकर न्यूड होने को कहा, ऐसा करते ही जालसाज ने वीडियो बना लिया। अब वही, वीडियो बनाकर जालसाज और पैसों की मांग कर रहा है। लंका पुलिस के अनुसार मुकदमा दर्ज कर जांच की जा रही है।

यह भी पढ़ें : वाराणसी: पिंडरा स्थित नेशनल इंटर कॉलेज के सामने बाइक सवार दो युवकों को बदमाशों ने गोली मारी

Share this story