हैदराबाद में कुशीनगर से नौकरी करने गए लड़के के साथ बर्बरता , प्राइवेट पार्ट में पटाखा लगाकर जला दिया 

हैदराबाद में कुशीनगर से नौकरी करने गए लड़के के साथ बर्बरता , प्राइवेट पार्ट में पटाखा लगाकर जला दिया

तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में यूपी के कुशीनगर से नौकरी करने गए एक लड़के के साथ बर्बरता की गई।  वह तीन महीने पहले हैदराबाद के बसुरागड़ी गांव स्थित JSW RMC PLANT में काम करने गया था।  वहां दबंगों ने उसके प्राइवेट पार्ट में पटाखा लगाकर जला दिया।

आरोपियों ने इसका वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया।  पीड़ित लड़के ने इसकी जानकारी फोन से अपनी मां को दी।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
कुशीनगर।  तेलंगाना की राजधानी हैदराबाद में यूपी के कुशीनगर से नौकरी करने गए एक लड़के के साथ बर्बरता की गई।  वह तीन महीने पहले हैदराबाद के बसुरागड़ी गांव स्थित JSW RMC PLANT में काम करने गया था।  वहां दबंगों ने उसके प्राइवेट पार्ट में पटाखा लगाकर जला दिया।  आरोपियों ने इसका वीडियो भी बनाया और वायरल कर दिया।  पीड़ित लड़के ने इसकी जानकारी फोन से अपनी मां को दी। कुशीनगर में लड़के परिजनों ने स्थानीय विशनपुरा थाने में अपने बच्चे के साथ हैदराबाद में हुए जुल्म की शिकायत की।  बाबत विशुनपुरा थानाध्यक्ष रामचन्द्र राम ने बताया कि इस मामले में हैदराबाद की लोकल पुलिस से संपर्क किया जा रहा है, ताकि उसे न्याय मिल सके। 

कुशीनगर की विशुनपुरा थाने को दी गई तहरीर में लड़के परिजनों ने घटनाक्रम की जानकारी दी है।  दिवाली के दिन हैदराबाद में आरोपियों ने लड़के के साथ जघन्य वारदात को अंजाम दिया था।  आरोपियों ने उसके प्राइवेट पार्ट में पटाखे लगा दिए, फिर जला दिया।  पटाखे में हुए विस्फोट के कारण लड़का बुरी तरह जख्मी हो गया।

 

 वारदात के जब पीड़ित ने फोन कर अपने परिवारवालों को इसकी जानकारी दी।  इसके बाद आरोपियों ने उसका मोबाइल फोन भी छीन लिया।  दबंगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर वायरल कर दिया।

 

पुलिस को पीड़ित लड़के की मां ने बतया कि उसका बेटा मंदबुद्धि का है।  उसे गांव के कुछ लोग लगभग 3 महीने पहले हैदराबाद में नौकरी करने के लिए लेकर गए थे।  लड़का हैदराबाद जिले के बसुरागड़ी गांव स्थित JSW RMC PLANT(Gandimasisamma, Basuragadi Village) में काम करने गया था।  पीड़ित ने कुछ दिन पहले भी अपनी मां ने बताया कुछ दिन पहले दबंगों ने उसके साथ बदसलूकी की थी। 

लड़के की मां ने पुलिस को दी शिकायत में बताया है कि आरोपियों ने उसके बेटे का मोबाइल फोन भी छीन लिया है।  जिसकी वजह से वह अपने परिजनों से बात नहीं कर पा रहा है।  विशुनपुरा थानाध्यक्ष रामचन्द्र राम ने बताया कि मामला हैदराबाद का है।  पीड़ित परिवार की तहरीर मिली है, जिसमें एक नाबालिग के साथ हुए घटनाक्रम की जानकारी दी गई है।

 जानकारी मिली है कि लड़का अपने गांव के ही लोगों के साथ कंकरीट प्लांट में काम करने गया था।  हैदराबाद के लोकल थाने में संपर्क करके पीड़ित को न्याय दिलाने का प्रयास किया जा रहा है। 

यह भी पढ़ें : वाराणसी में उचक्के ने सराफा कारोबारी से किया फ्रॉड: 3 हजार थमा कर ले उड़ा 2 लाख के गहने

Share this story