श्रीभूमि में अनियंत्रित वाहन ने तीन कारों को मारी टक्कर
 

df

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

कोलकाता । सरस्वती पूजा की रात निजी कार ने नियंत्रण खो दिया और लगातार तीन कारों को टक्कर मार दी। घटना में दो लोग घायल हो गए। घटना गुरुवार रात लेकटाउन के श्रीभूमि इलाके में हुई। पुलिस व स्थानीय सूत्रों के मुताबिक गुरुवार की रात एक निजी कार विधाननगर से दमदम एयरपोर्ट जा रही थी। श्रीभूमि चौराहे के पास चालक ने अचानक नियंत्रण खो दिया।

सिग्नल पर खड़ी कार को टक्कर मार दी। घातक कार ने फिर पलट कर सामने वाली कार को टक्कर मारी और सामने से आ रही कार ने आगे चल रही कार को टक्कर मार दी। इस तरह तीन कारें क्षतिग्रस्त हो गईं। घातक कार की साइड सीट पर ड्राइवर के अलावा एक और शख्स बैठा था।

प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक घातक कार का आगे का हिस्सा क्षतिग्रस्त हो गया। पुलिस सूत्रों के मुताबिक घातक कार कोलकाता के मुंशी सराउद्दीन लेन निवासी जी. मस्करा चला रहे थे। हादसे के बाद लेकटाउन में ड्यूटी पर तैनात ट्रैफिक पुलिस के जवान दौड़ते हुए आए। घायलों को रेस्क्यू कर इलाज के लिए अस्पताल भेजा गया।

हादसे के कारण इलाके में कुछ देर के लिए जाम लग गया, जिस पर बाद में पुलिस ने काबू पाया। पुलिस हादसे के कारणों की जांच कर रही है। पुलिस इस बात की भी जांच कर रही है कि चालक ने शराब पी रखी थी या तेज रफ्तार के कारण हादसा हुआ। लेकिन घायलों की चोट ज्यादा गंभीर नहीं है। प्राथमिक उपचार के बाद उन्हें छुट्टी दे दी गई।

Share this story