एटा में दुल्हन का घूंघट उठाते ही बेहोश हो गया दूल्हा, 5 दिन तक नहीं सो पाया 

एटा में दुल्हन का घूंघट उठाते ही बेहोश हो गया दूल्हा, 5 दिन तक नहीं सो पाया

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

एटा। उत्तर प्रदेश के एटा जिले से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। शादी के बाद दूल्हा सुहागरात मनाने की तैयारी कर रहा था। जब दूल्हा नई-नवेली दुल्हन के पास पहुंचा तो दुल्हन ने उससे बात करने से इंकार कर दिया। इसके बाद जब दुल्हे ने दुल्हन का घूंघट उठाया तो दुल्हन का चेहरा देख उसकी चीख निकल गई। चेहरा देखने के बाद दूल्हे को पता चला कि जिससे उसने शादी की है, वह महिला नहीं है। बताया जा रहा है कि दुल्हन के रूप में कमरे में किन्नर बैठी हुई थी। यह जानने के बाद दूल्हे के होश उड़ गए। इसके बाद युवक को पांच दिनों तक नींद नहीं आई।

युवक ने ससुराल वालों पर लगाए गंभीर आरोप
मामले की जानकारी जब परिजनों को हुई तो उन्होंने लड़की और उसके घरवालों के खिलाफ रिपोर्ट दर्ज कराई है। बताया जा रहा है कि दिल्ली से शादी हुई थी। थाना जैथरा के एक कस्बा निवासी युवक ने रिपोर्ट दर्ज कराते हुए कहा कि मनोकामना सिद्ध दुर्गा मंदिर स्कूल ब्लॉक पार्ट-2 शकरपुर दिल्ली निवासी युवती के साथ उसकी शादी तय हुई थी। लड़की के घरवालों ने भी लड़का पक्ष को मामले की जानकारी नहीं दी। इसके बाद शादी कर दुल्हन को विदा करवा कर ससुराल ले आय़ा गया।

पुलिस कर रही मामले की जांच
जब युवक ने पत्नी से बात करना चाहा तो उसने इंकार कर दिया। युवक ने बताया कि सुहागरात के दिन पत्नी ने उसे अपने पास नहीं आने दिया तो वह चुपचाप सो गया। वहीं दूसरे दिन जब युवक ने फिर से पत्नी के करीब जाने की कोशिश की तो पत्नी ने संबंध बनाने से इंकार करते हुए बताया कि वह किन्नर है। नवविवाहिता के मुंह से ये बात सुनने के बाद युवक के होश उड़ गए। बताया गया कि लड़की के मायके वालों और नवविवाहिता ने ससुरालवालों के साथ मारपीट कर घर में रखे जेवर लेकर भाग गए। पीड़ित युवक की तहरीर के आधार पर पुलिस मामले की जांच कर रही है। वहीं एसएचओ जैथरा रामेंद्र शुक्ला ने बताया कि जांच के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। 

यह भी पढ़ें : किराना दुकान के आड़ में शराब बिक्री करते पिता-पुत्र गिरफ्तार

Share this story