तमिलनाडु : प्राइवेट स्कूल के हॉस्टल में 12वीं की स्टूडेंट की लाश मिली, स्कूल कैम्पस में पुलिस बल तैनात

Class 12 student's body found in private school hostel, police force deployed in school campus

सेक्रेड हार्ट गर्ल्स स्कूल में पढ़ने वाली सरला, पूसनम और मुरुगम्मल की बेटी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सरला सुबह स्कूल गई थी और फिर अपने छात्रावास के कमरे में चली गई।

जब वह कुछ घंटों के बाद भी वापस नहीं लौटी, तो स्कूल के अधिकारियों ने छात्रावास को सतर्क कर दिया और पूछताछ करने पर वह अपने कमरे में लटकी मिली।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

तिरुवल्लूर। तमिलनाडु के तिरुवल्लूर जिले के किलाचेरी में मंगलवार एक प्राइवेट स्कूल के हॉस्टल में 12वीं की स्टूडेंट की लाश मिली। इस खबर के सामने आते ही स्कूल कैम्पस में पुलिस बल तैनात कर दिया गया। मरने वाली लड़की का नाम पी सरला है। 17 साल की सरला के परिजन ने स्कूल पहुंचकर प्रदर्शन किया, उनका आरोप था कि स्कूल वालों ने समय पर इसके बारे में जानकारी नहीं दी।

पीड़िता के माता-पिता और रिश्तेदारों ने ठक्कलूर में भी चकाजाम किया। वहीं डीआईजी कांचीपुरम एम सत्या प्रिया ने कहा कि सीबी-सीआईडी ​​ने मामले की जांच शुरू कर दी है।

 

स्कूल गई और फिर वापस हॉस्टल आ गई
सेक्रेड हार्ट गर्ल्स स्कूल में पढ़ने वाली सरला, पूसनम और मुरुगम्मल की बेटी थी। रिपोर्ट्स के मुताबिक सरला सुबह स्कूल गई थी और फिर अपने छात्रावास के कमरे में चली गई। जब वह कुछ घंटों के बाद भी वापस नहीं लौटी, तो स्कूल के अधिकारियों ने छात्रावास को सतर्क कर दिया और पूछताछ करने पर वह अपने कमरे में लटकी मिली। घटना के कारण स्कूल ने मंगलवार को छुट्‌टी घोषित कर दी।

 

बहन बोली- सच जाने बिना शव नहीं लेंगे
परिवार के साथ धरने पर बैठी सरला की बहन गायत्री ने कहा है- "हमें शक है कि कुछ ऐसा है जिसका खुलासा होना बाकी है। हम उसकी बाॅडी तब तक नहीं लेंगे, जब तक यह पता न चल जाए कि असल में उसके साथ क्या हुआ था। वह आत्महत्या नहीं कर सकती। उसने कल रात हम सबसे बात की थी।"

15 दिन में सुसाइड का तीसरा मामला
पी सरला की आत्महत्या के बाद 15 दिन में यह तीसरा मामला है। इसके पहले कल्लाकुरिची और हैदराबाद में भी दो लड़कियों श्रीमथी और वर्षिता ने संदिग्ध हालात में सुसाइड किया था। दोनों मामलों की जांच जारी है।

यह भी पढ़ें :  देवरिया : परिजनों को फंसाने के चक्कर में अपनी ही नाबालिग बेटियों की हत्या की

Share this story