शॉकिंग क्राइम: पूरे परिवार ने मिलकर एक युवक को बीच सड़क पर मार डाला, वजह जान पकड़ लेंगे अपना माथा

56

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

अलवर। राजस्थान के अलवर जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने आया है। यहां सड़क पर चलते समय बाइक के सामने आने की बात पर विवाद इतना बढ़ा कि एक पूरे परिवार ने एक युवक की हत्या कर दी। घटना तब हुई जब युवक अपनी दादी के साथ बैंक जा रहा था। फिलहाल पुलिस आरोपियों की तलाश में जुटी है।

पूरे परिवार ने बीच सड़क युवक के मार डाला

पुलिस ने बताया कि नायसराणा गांव का रहने वाला अरमान यादव शनिवार सुबह करीब 11:30 बजे अपनी दादी मल्ली देवी को बाइक पर बैठाकर घर से करीब 5 किलोमीटर दूर एक ऑपरेटिव बैंक में लेकर जा रहा था। वहां उन्हें अपने किसान क्रेडिट कार्ड के पैसे जमा करवाने थे।

जैसे ही वह आधा किलोमीटर दूर पहुंचे तो वहां अजय शर्मा नाम के एक युवक से उनका विवाद हो गया। बताया जा रहा है कि अजय ने अपनी बाइक अरमान के आगे लगा दी।

जब हनुमान ने उन्हें टोका तो दोनों के बीच बहस हो गई। इसके बाद अजय के परिवार के लोग भी मौके पर आ गए और सभी ने मिलकर अरमान का गला रेत दिया। जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

मृतक अपने परिवार में इकलौता था कमाने वाला

मृतक अजय की शादी करीब 7 साल पहले हुई थी। जिसके एक बेटा बेटी भी है। अरमान घर चलाने के लिए खेती का काम करता था।

राजस्थान में रोडरेज का यह पहला मामला नहीं है इससे पहले भी राजधानी जयपुर में करीब 2 महीने पहले एक ऐसा ही मामला सामने आया था जब सड़क पर हुआ एक विवाद इतना ज्यादा गहराया की आधा दर्जन युवकों ने एक युवक के घर में घुसकर उसकी पीट-पीट कर हत्या कर दी थी। हालांकि इस मामले में पुलिस ने घटना के कुछ देर बाद ही सभी आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया था।

अमेरिका जैसे बड़े देशों में भी आते हैं ऐसे मामले 

जब सड़क पर हुए विवाद के बाद दोनों पक्षों में आपस में मारपीट होती है तो उसे ही रोडरेज कहा जाता है। अमेरिका जैसे बड़े देशों में रोडरेज के मामले ज्यादा होते हैं। लेकिन अब राजस्थान में भी इसका चलन हो चुका है। हालांकि इसमें मामला जानलेवा हमला या हत्या का दर्ज होता है।

Share this story