कानपुर में सनसनीखेज वारदात : बेटे ने पिता की बेरहमी से हत्या , मां को भी चाकू मारकर घायल किया 

Sensational incident in Kanpur: Son brutally murders father, also stabs mother and injures her

मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तो टीम मौके पर पहुंची। मौके से वारदात में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया गया है। इसी के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है।

इसी के साथ घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भिजवाया गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हत्या का आरोपी निखिल शुक्ला नशे का आदी था।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ


कानपुर। यूपी के कानपुर से एक सनसनीखेज वारदात सामने आई है। यहां पर एक बेटे ने पिता के सिर पर लोहे की रॉड से हमला कर बेरहमी से हत्या कर दी। इस बीच जब बचाव के लिए मां कमल शुक्ला आई तो आरोपी युवक ने उसे चाकू मारकर घायल कर दिया। इसी के साथ उसने अपने नाना रामभरोसे अवस्थी पर भी चाकू से हमला किया गोविंदनगर के गुजैनी सी ब्लॉक से सामने आई इस घटना के बाद इलाके में हड़कंप मचा हुआ है। 

नशे का आदी था आरोपी, पिता के साथ हुआ था झगड़ा

मामले की जानकारी जैसे ही पुलिस को लगी तो टीम मौके पर पहुंची। मौके से वारदात में इस्तेमाल चाकू को भी बरामद कर लिया गया है। इसी के साथ शव को पोस्टमार्टम के लिए भी भेज दिया गया है। इसी के साथ घायलों को इलाज के लिए नजदीकी अस्पताल भिजवाया गया। मौके पर मौजूद लोगों ने बताया कि हत्या का आरोपी निखिल शुक्ला नशे का आदी था। रविवार की देर रात निखिल का अपने 54 वर्षीय पिता जीत कुमार शुक्ला के साथ झगड़ा हो गया था। इसके बाद ही यह वारदात सामने आई और घटना के बाद से आरोपी मौके से फरार है। 

दोबारा जीवन नहीं मिलेगा और सभी को मर जाना चाहिए

मृतक के बेटे अखिल ने जानकारी दी बताया कि उसके भाई निखिल का मानसिक संतुलन बिगड़ा हुआ था। इसी के साथ वह तंत्र विद्या की भी बातें करने लगा था। वह अक्सर कहता था कि दोबारा जीवन नहीं मिलेगा और सभी को मर जाना चाहिए। मृतक के दूसरे बेटे ने बताया कि भाई के सिर पर खून सवार था। वह कह रहा था तुम लोग जी कर क्या करोगे, सब मर जाए... यहां कुछ भी नहीं रखा। फिलहाल पुलिस हत्यारोपी की तलाश में जुटी है। गौरतलब है कि गुजैनी सी ब्लॉक निवासी जीत शुक्ला ठेकेदारी करते थे। वह घर पर अपनी पत्नी सुमन, सास राम प्यारी और दो बेटों को साथ रहते थे। इसी साल निखिल ने इंटर की परीक्षा पास की थी। उसकी हरकतों से तंग आकर परिजन कड़ाई करने लगे थे और उन पर निगरानी भी करने लगे थे। 

यह भी पढ़ें : वाराणसी : मटरु राय का साथी आनंद गिरफ्तार, पैतृक सम्पत्ति को हथियाने का है आरोप
 

Share this story