सीनियर मैनेजर पर लगा शादी का झांसा देकर रेप का आरोप, पीड़िता ने बताया कैसे साथ जाकर दिया वारदात को अंजाम

सीनियर मैनेजर पर लगा शादी का झांसा देकर रेप का आरोप, पीड़िता ने बताया कैसे साथ जाकर दिया वारदात को अंजाम

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

लखनऊ। एक्सिस बैंक की गोमतीनगर शाखा के सीनियर मैनेजर पर महिला ने गंभीर आरोप लगाया है। महिला ने आरोप लगाते हुए कहा कि उसे शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया।

सीनियर मैनेजर ने उसे गोरखपुर के एक होटल में मिलने के लिए बुलाया और वहां उसके साथ इस घटना को अंजाम दिया। मामले को लेकर पुलिस ने गोमतीनगर थाने में रिपोर्ट दर्ज कर ली है। इसी के साथ आगे की विवेचना जारी है। 

गोरखपुर के होटल में दिया दुष्कर्म की वारदात को अंजाम 

महिला का आरोप है कि सीनियर मैनेजर आकर्षण दीक्षित के साथ उसकी दोस्ती थी। आरोपी ने उसे अपने प्यार के जाल में फंसा लिया और शादी का झांसा दिया। इस बीच अक्टूबर में जब वह गोरखपुर जा रही थी तो आकर्षण दीक्षित ने भी साथ चलने का प्रस्ताव दिया।

दोनों साथ में गोरखपुर गए और वहां एक होटल में आरोपी ने पीड़िता के साथ रेप की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता ने जब वह इस वारदात का विरोध किया तो उसे धमकाया भी गया। घटना के बाद से पीड़िता काफी डरी हुई है।

वारदात को अंजाम देने के बाद आरोपी ने शादी से किया इंकार 

किसी तरह वहां से वापस आने के बाद पीड़िता ने इस पूरी वारदात के बारे में गोमतीनगर पुलिस को जानकारी दी। थाने पहुंचकर आकर्षण दीक्षित के खिलाफ लिखित शिकायत की गई है।

विवेचक एसएसआई सतीश कुमार सिंह ने मीडिया को जानकारी दी कि घटनास्थल गोरखपुर का होने के चलते केस की आगे की जांच के लिए गोरखपुर को ट्रांसफर किया जाएगा।

मामले में जो भी दोषी होगा उसके खिलाफ कड़ी कार्रवाई पुलिस विभाग के द्वारा की जाएगी। पीड़िता ने आरोप लगाया है कि उसके साथ इस वारदात को शादी का झांसा देकर अंजाम दिया गया। हालांकि बाद में अब आरोपी शादी करने से भी इंकार कर रहा है। 

Share this story