बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की हत्या मामले में एक और गिरफ्तार

 बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की हत्या मामले में एक और गिरफ्तार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

हावड़ा। पश्चिम बंगाल के हावड़ा जिला के श्यामपुर में बेटी से छेड़खानी का विरोध करने पर पिता की पीट-पीटकर हत्या करने के मामले में पुलिस ने एक और आरोपित को मंगलवार देर रात गिरफ्तार किया है। इसे लेकर अब तक इस मामले में दो आरोपितों की गिरफ्तारी हो चुकी है।

पुलिस सूत्रों के मुताबिक आरोपितों के खिलाफ हत्या एवं पॉक्सो एक्ट सहित कई गैर जमानती धाराओं के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपितों को बुधवार को उलूबेड़िया अदालत में पेश किया जाएगा जहां पुलिस आरोपितों को अपनी हिरासत में लेने के लिए आवेदन करेगी।

उल्लेखनीय है कि रविवार शाम कक्षा दसवीं की छात्रा जब ट्यूशन पढ़ कर लौट रही थी तब इलाके के ही तीन युवकों ने उसका रास्ता रोक लिया और उससे छेड़खानी करने लगे। बेटी की चीखने की आवाज सुनकर पिता मौके पर पहुंचे और युवकों का विरोध करने लगे। युवकों ने पिता के साथ बेधड़क मारपीट की।

स्थानीय लोगों के बीच बचाव के बाद उन्हें ग्रामीण अस्पताल में भर्ती कराया गया जहां स्थिति बिगड़ने पर उन्हें उलुबेरिया महकमा अस्पताल में स्थानांतरित कर दिया गया। इलाज के बावजूद सोमवार देर रात छात्रा के पिता की मौत हो गई। पुलिस सूत्रों के अनुसार तीन आरोपित युवकों में से दो भाई हैं। पुलिस अभी तीसरे आरोपित की तलाश में जुटी हुई है।

Share this story