लखनऊ: घर से शौच के लिए निकली थी किशोरी, परिजन को झाड़ियों में पड़ा मिला शव

लखनऊ: घर से शौच के लिए निकली थी किशोरी, फिर परिजन को झाड़ियों में पड़ा मिला शव

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
  
लखनऊ। एक तरफ लोग रविवार को नव वर्ष की खुशियां मना रहे तो वहीं लखनऊ के इटौंजा के गणेशपुर गांव में मातम पसरा हुआ है। यहां गांव की ही एक नाबालिग लड़की की हत्या का मामला सामने आया है। आरोप है कि युवती की हत्या गला दबा की गई है। प्राप्त जानकारी के अनुसार युवती सुबह घर से शौच के लिए निकली थी और फिर वापस नहीं आई।


जिसके बाद परिजनों ने चिंता जताई नाबालिग लड़की की तलाश में घर से निकल पड़े। खोजबीन के दौरान पता चला कि सड़क के किनारे झाड़ियों में एक युवती का शव पड़ा हुआ है। परिजन जब वहां पहुंचे तो उनके होश उड़ गए।

लड़की की हत्या की खबर सुनते ही गांव में हड़कंप मच गया। वहीं घटना की सूचना तत्काल पुलिस को दी गई। जिसके बाद घटनास्थल पर इटौंजा पुलिस के साथ तमाम अधिकारी पहुंचे और शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। वहीं इस मामले में नॉर्थ जोन के डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस कासिम आब्दी ने बताया कि गनेशपुर गांव से पुलिस को सुबह 8:00 बजे सूचना मिली थी कि 16 वर्षीय लड़की का शव झाड़ियों के पास मिला है। पुलिस मौके पर पहुंचती है और जांच पड़ताल में जुट गई।

इस दौरान फील्ड यूनिट और डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया और जो सुसंगत साक्ष्य थे, उसको इकट्ठा किया गया। प्रथम दृष्टया देखने से पता चल रहा है कि युवती की हत्या गला दबाकर की गई है।

डिप्टी कमिश्नर ऑफ पुलिस कासिम आब्दी ने बताया कि शव का पंचायतनामा कराकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। वहीं परिजनों की तहरीर के आधार पर सुसंगत धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है। डीसीपी ने बताया कि घटना के अनावरण के लिए 5 टीमों का गठन किया गया है, ताकि पता चल सके कि घटना क्यों की गई। शीघ्र ही घटना का अनावरण किया जाएगा. फिलहाल मौके पर शांति कायम है ।

यह भी पढ़ें : लखीमपुर खीरी में हत्या का दिल को दहला देने वाला मामला : पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को कुल्हाड़ी से काट डाला

 

Share this story