बिहार में पुलिसवालों का लव ट्रांयगल : महिला कांस्टेबल ने पति से झगड़ा और प्रेमी के शादी करने से इनकार करने के बाद की आत्महत्या

Love triangle of policemen in Bihar: Woman constable commits suicide after quarrel with husband and lover refuses to marry

करीब डेढ़ साल पूर्व प्रिया कुमारी की दोस्ती बिहार पुलिस के जवान नीतश कुमार से जमुई में पोस्टिंग के दौरान हुई थी।

दोनों में बातें शुरु हुई फिर दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। इस बात की भनक प्रिया कुमार के पति को लग गई।

इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई भी होती थी।

मामला थाना पहुंचा तो पुलिस ने भी मामले का सुलझाने का काफी प्रयास किया।

लेकिन मामला नहीं सुलझा। पति-पत्नी के बीच लड़ाई बढ़ने लगी। 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

शेखपुरा (बिहार)।  बिहार में पुलिसवालों के लव ट्रांयगल का एक दुखद मामला सामने आया है। जहां पुलिस कर्मी पति से झगड़ा और साथी कांस्टेबल प्रेमी के शादी करने से इनकार बिहार पुलिस की एक महिला कांस्टेबल ने जहर खाकर आत्महत्या कर ली। पुलिसवालों का लव ट्रांयगल महिला के मौत के साथ खत्म हो गया। मामला शेखपुरा जिले का है। सिविल कोर्ट शेखपुरा में तैनात महिला कॉंस्टेबल प्रिया कुमारी ने पति से झगड़ा और प्रेमी के शादी करने से इनकार करने के बाद सल‌फास खाकर 2 अगस्त की रात आत्महत्या करने का प्रयास किया था। अस्पताल में इलाज के दौरान 3 अगस्त की देर रात उसकी मौत हो गई। प्रिया कुमारी दो बच्चों की मां थी। इधर, पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। महिला कॉंस्टेबल द्वारा किया गया आत्महत्या शहर में चर्चा का विषय बना हुआ है। महिला कॉंस्टेबल के पति झारखंड पुलिस के जवान हैं। जबकि प्रेमी नीताश कुमार बिहार पुलिस के जवान हैं। 

प्रेमी भी शादीशुदा, जमुई में हुई थी दोनों के बीच दोस्ती 
करीब डेढ़ साल पूर्व प्रिया कुमारी की दोस्ती बिहार पुलिस के जवान नीतश कुमार से जमुई में पोस्टिंग के दौरान हुई थी। दोनों में बातें शुरु हुई फिर दोनों एक दूसरे से प्यार करने लगे। इस बात की भनक प्रिया कुमार के पति को लग गई। इस बात को लेकर पति-पत्नी के बीच अक्सर लड़ाई भी होती थी। मामला थाना पहुंचा तो पुलिस ने भी मामले का सुलझाने का काफी प्रयास किया। लेकिन मामला नहीं सुलझा। पति-पत्नी के बीच लड़ाई बढ़ने लगी। जानकारी के अनुसार प्रिया कुमारी का प्रेमी नीतिश कुमार भी पूर्व से शादीशुदा है। इसलिए वह प्रिया कुमारी से शादी करने से इनकार कर रहा था। 

पटना में भर्ती थी प्रिया कुमारी
बिहार पुलिस कि जवान प्रिया कुमारी को सदर अस्पताल से गंभीर हालट में पटना रेफर किया गया था। यहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। 2 अगस्त की रात प्रिया कुमारी ने सलफास घोलकर पी लिया था। दरवाजा तोड़कर पुलिस ने उसे कमरे से बाहर निकाल सदर अस्पताल पहुंचाया था। इधर, सूचना पर प्रिया कुमारी का पति भी अस्पताल पहुंचा। प्रिया कुमारी की मौत से उनके दो बच्चे सदमे में हैं। पति पटना जिले के बिहिटा गांव का रहने वाला है।

यह भी पढ़ें : अमरोहा : बछराऊ थाने के सिपाही ने देवबंद क्षेत्र की छात्रा के साथ दुष्कर्म किया

Share this story