जयपुर : वसीम महिला को राहुल बनकर धोखा देता रहा एक गलती ने पूरे खेल को उजागर कर दिया

जयपुर : वसीम महिला को राहुल बनकर धोखा देता रहा एक गलती ने पूरे खेल को उजागर कर दिया

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

जयपुर। राजधानी जयपुर से सनसनीखेज खबर सामने आई है। खबर पढ़कर आपका दिमाग घूम जाएगा और आप यह सोचने पर मजबूर हो जाएंगे कि वसीम नाम का एक लड़का कितने दिनों तक एक महिला को राहुल बनकर धोखा दे सकता है।  व्यक्तिगत पलों के दौरान भी उसने खुद की पहचान छुपाने की  कोशिश की और इस कोशिश में वह कामयाब भी रहा। लेकिन वसीम बने राहुल के भाई की एक जरा सी गलती नहीं इस पूरे खेल को उजागर कर दिया।  जयपुर की वैशाली नगर पुलिस ने मेरठ से वसीम नाम के लड़के को गिरफ्तार किया है । गुरुवार की रात तक जयपुर पुलिस उसे लेकर मेरठ से जयपुर पहुंचेगी । वैशाली नगर थाने में यह केस 12 दिन पहले दर्ज किया गया है । 

फेसबुक पर हुई थी दोस्ती, कपड़ों का कारोबार करती है महिला 

वैशाली नगर पुलिस ने बताया कि 10 जून को 34 वर्षीय एक महिला ने थाने में रेप करने और धोखा देने समेत अन्य धाराओं में केस दर्ज कराया था। केस दर्ज होने के बाद पुलिस ने जब जांच की तो बड़े खुलासे हुए। पीड़िता ने पुलिस को बताया था कि करीब 2 साल पहले फेसबुक पर उसकी पहचान एक लड़के से हुई थी। पीड़िता के पति की कुछ समय पहले मौत हो गई थी और तो इसका फायदा उस लड़के ने उठाया। उसने पीड़िता को बातों में फंसाया और उसके बाद जयपुर उसके पास आकर रहने लगा। उसका विश्वास जीतने के लिए उसके बिजनेस में भी मदद करने लगा साथ ही उसके घर में आकर उसकी मदद भी करता। पीड़िता से कहता रहा कि वे लोग जल्द ही शादी कर लेंगे। आरोपी ने खुद का नाम राहुल जैन बताया और धर्म से संबंधित कोई भी पहचान उजागर नहीं होने दी। पीड़िता ने पुलिस को बताया कि 2 साल के दौरान कई बार संबंध बनाए लेकिन कभी भी  शक नहीं हुआ।  

प्रेमिका को घर ले गया तो भाई ने की रेप की कोशिश

कुछ दिन पहले पीड़िता ने जब शादी करने का अत्यधिक दबाव बनाया तो आरोपी उसे शादी करने के नाम पर अपने रिश्तेदारों और परिवार से मिलाने के नाम पर मेरठ ले गया।  मेरठ ले जाने के बाद वह जिस घर में रुका वहां पर पीड़िता के साथ एक युवक ने रेप करने की कोशिश की। पीड़िता ने विरोध किया तो वह भाग गया। बाद में पता चला कि जिस युवक ने रेप करने की कोशिश की है उसका नाम नसीम है। नसीम के बारे में पता चला तो यह खुलासा हुआ कि जिस लड़के को पीड़िता राहुल मान रही थी, उसका नाम वसीम है और वह नसीम का भाई है। 

पीड़िता मेरठ से जैसे-तैसे जयपुर पहुंची और उसके बाद वैशाली नगर थाने में जाकर केस दर्ज कराया। केस के बारे में सुनकर एक बार तो पुलिस भी हैरान रह गई। लेकिन बाद में पुलिस ने केस दर्ज किया। पीड़ित महिला ने पुलिस को कुछ सबूत दिए और पुलिस ने इस पर तत्काल कार्रवाई करते हुए मेरठ से बुधवार शाम वसीम नाम के आरोपी को गिरफ्तार कर लिया। उसके भाई की भी तलाश की जा रही है। इस चौंकाने वाले खुलासे के बाद पीड़िता बेहद सदमे में हैं।

 यह भी पढ़ें :  नकली आईडी बनवाकर HDFC के खाताधारकों से ठगी खाताधारकों के अकाउंट से लाखों रुपए का गबन 

Share this story