मिजोरम के साइरेंग में 6.78 करोड़ की हेरोइन बरामद, करीमगंज से दो गिरफ्तार

मिजोरम के साइरेंग में 6.78 करोड़ की हेरोइन बरामद, करीमगंज से दो गिरफ्तार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

आइजोल। मिजोरम में फिर से करोड़ों रुपये का ड्रग्स बरामद हुआ। इस बार पुलिस ने साइरेंग इलाके में छापेमारी कर 6.78 करोड़ रुपये की हेरोइन बरामद की है। साथ ही दक्षिण असम के करीमगंज जिले के दो लोगों को गिरफ्तार किया है।

मिजोरम से असम के बराक घाटी में अनोखे तरीके से ड्रग्स की तस्करी की जा रही है। एक दिन पहले मिजोरम के कलाशिव जिले की वैरांगटी पुलिस ने गैस सिलेंडर के अंदर ड्रग्स की तस्करी करते हुए 50 साबुनदानी में 3.4 करोड़ रुपये की 625 ग्राम हेरोइन जब्त किया था। इस मामले में कछार जिले के सोनाई रामनगर गांव निवासी लॉरी चालक अजीजुर रहमान (40) को गिरफ्तार किया गया था।

इसके बाद सोमवार रात मिजोरम के साइरेंग पुलिस को मादक पदार्थ रोधी अभियान में बड़ी कामयाबी मिली है। पुलिस ने साइरेंग क्षेत्र में छापेमारी कर 113 साबुनदानी में 1.356 किग्रा हेरोइन बरामद किया। बताया जा रहा है कि बरामद हेरोइन की अंतरराष्ट्रीय बाजार में कीमत कम से कम 6.78 करोड़ रुपये है।

असम के करीमगंज जिले के पाथरकांदी से दो लोगों को मादक पदार्थों के कारोबार से जुड़े होने आरोप में गिरफ्तार किया गया है। गिरफ्तार आरोपितों की पहचान बारीग्राम क्षेत्र के सम्सउद्दीन (38) और पाथरकांदी के बशीरउद्दीन (34) के रूप में हुई है।

पुलिस के अनुसार साइरेंग थाना में एनडीपीएस एक्ट की धारा 21(सी)/25 के तहत मामला दर्ज कर आरोपितों से पूछताछ की जा रही है। पुलिस गिरफ्तार किए गए तस्करों से दो मोबाइल फोन हैंडसेट को जब्त करने के बाद कॉल डिटेल्स का सत्यापन कर रही है।
 

Share this story