लखीमपुर खीरी में हत्या का दिल को दहला देने वाला मामला : पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को कुल्हाड़ी से काट डाला

लखीमपुर खीरी में हत्या का दिल को दहला देने वाला मामला : पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को कुल्हाड़ी से काट डाला
उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हत्या का दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को कुल्हाड़ी से काट डाला और उसके शव को रोड के किनारे गाड़ दिया। 11 दिन बाद मृतक का शव मिलने पर इस खौफनाक साजिश और वारदात का खुलासा हो पाया। 

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 
लखीमपुर खीरी। उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी में हत्या का दिल को दहला देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को मौत के घाट उतार दिया। पत्नी ने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति को कुल्हाड़ी से काट डाला और उसके शव को रोड के किनारे गाड़ दिया। 11 दिन बाद मृतक का शव मिलने पर इस खौफनाक साजिश और वारदात का खुलासा हो पाया। 

जानकारी के मुताबिक लखीमपुर खीरी के निघासन के रहने वाले युवक इंग्लिश की पत्नी जूली का उसके पड़ोस के ही रहने वाले एक संतोष पाल के साथ पिछले सात-आठ सालों से प्रेम संबंध चल रहा था। जिसका इंग्लिश अक्सर विरोध करता था और अपनी पत्नी जूली को मारता पीटता था। पिछले 11 दिनों पहले अपने प्यार में रोड़ा बन रहे पति को जूली ने अपने प्रेमी संतोष पाल के साथ मिलकर रास्ते से हटाने का सोचा। रात में सो रहे अपने पति इंग्लिश की बांके से गला काटकर हत्या कर दी और उसके शव को अपने घर से करीब सौ कदम की दूरी पर ले जाकर दफन कर दिया।

इंग्लिश के परिवार वालों ने पुलिस को शिकायत की पत्नी जूली और उसके प्रेमी संतोष पाल ने उसकी हत्या कर दी है। जिस पर पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर जांच शुरू कर दी।
 
पुलिस ने जब जूली से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने सबकुछ उगल दिया। जूली के मुंह से सच सुनकर पुलिस के पैरों तले से भी जमीन खिसक गई। जूली ने बताया कि इंग्लिश उसको उसके प्रेमी से मिलने से रोकता था। इसलिए उसने अपने प्रेमी के साथ मिलकर पति की पहले कुल्हाड़ी से काटकर हत्या कर दी। हत्या करने के बाद शव को सड़क के किनारे ले जाकर दफना दिया। दोनों की निशानदेही पर हत्या में इस्तेमाल कुल्हाड़ी को बरामद कर लिया गया है। दोनों को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया गया।

 

यह भी पढ़ें : मथुरा में पत्नी की कुल्हाड़ी से काटकर हत्या, आरोपी बोला- हर दिन पैसे और सामान की डिमांड करती थी

Share this story