गोरखपुर : 14 साल के किशोर ने 6 साल की मासूम बच्ची से रेप किया 

गोरखपुर : 14 साल के किशोर ने 6 साल की मासूम बच्ची से रेप किया

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

गोरखपुर। 6 साल की मासूम बच्ची से रेप का मामला सामने आया है। बच्ची अपनी मां के कहने पर पास के एक दुकान पर मसाला खरीदने गई थी। आरोप है, दुकान पर बैठे 14 साल के किशोर ने मसाला देने के बहाने दुकान में ‌बुलाया और फिर दुष्कर्म किया।

बच्ची ने घर पहुंचकर मां को आपबीती बताई, जिसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर किशोर को पकड़ लिया। घटना गोरखनाथ इलाके में शनिवार रात की है।

 

किराए के मकान में रहता परिवार
गोरखनाथ इलाके में में रहने वाली एक महिला अपनी 6 साल की बेटी और पति के साथ किराए के मकान में रहती है। पास में ही एक किराने की दुकान है। शनिवार को मां ने बच्ची को मसाला लेने के लिए भेज दिया था। बच्ची दुकान पर गई थी। आरोप है कि इसी दौरान दुकानदार के बेटे ने मसाला देने के बहाने अंदर बुलाया लिया और फिर अकेला पाकर दुष्कर्म किया।

 

बच्ची ने शोर भी मचाया, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया
बच्ची ने शोर मचाया, लेकिन किसी ने ध्यान नहीं दिया। बाद में बच्ची घर पहुंची और आपबीती बताई। इसके बाद मां ने पुलिस को सूचना दी। सूचना पाते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई। बच्ची का प्राथमिक उपचार कराने के साथ ही पुलिस ने केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ लिया।

इंस्पेक्टर गोरखनाथ दुर्गेश सिंह ने बताया, "इस मामले में केस दर्ज कर आरोपी को पकड़ा गया। आरोपी की उम्र 14 वर्ष है। बच्ची का प्राथमिक उपचार भी कराया जा रहा है।"


यह भी पढ़ें : कर्नाटक के कलबुर्गी में 16 साल के लड़के ने 14 साल की बच्ची के साथ रेप के बाद बेरहमी से हत्या कर दी

Share this story