राजस्थान में फिर गैंगवार: गैंगस्टर को घेरकर गोलियों से भून दिया, अस्पताल में जिंदगी और मौत की जंग लड़ रहा

6

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

सवाई माधोपुर। सवाई माधोपुर में रणथंभौर रोड पर बीती रात फिर से गैंगवार की घटना हुई है।  साल की ये दूसरी गैंग वार है, इसमें एक बदमाश को तीन बदमाशों ने घेरा और उसे गोलियों से भून दिया।

जिस बदमाश को अस्पताल में भर्ती कराया गया है उसे 2 गोलियां लगी है।  उसकी हालत बेहद गंभीर है।  इस घटना के बाद से पुलिस पूरे जिले में नाकाबंदी करके आरोपियों की तलाश कर रही है । पूरा घटनाक्रम कोतवाली थाना इलाके का है।

 एक गोली मिस हो गई दो गोली पैर में लगी

पुलिस ने बताया कि सवाई माधोपुर जिले का गैंगस्टर विजय मीणा कल रात किसी काम से रणथंबोर रोड पर आया था।  इसी दौरान उसे 3 बदमाशों ने घेरा और उसे तीन गोलियां मारी।

एक गोली मिस हो गई दो गोली उसके पैर में लगी। इस घटना के बाद अफरा-तफरी का माहौल हो गया।  आरोपी मौके से फरार हो गए। किसी ने पुलिस को सूचना दी तो पुलिस ने विजय मीणा को सवाई माधोपुर जिला अस्पताल में भर्ती कराया । लेकिन हालत गंभीर होने के कारण उसे जयपुर s.m.s. अस्पताल में रेफर कर दिया गया। 

कई सालों में चल रही है आपसी रंजिश

पुलिस ने बताया कि विजय मीणा पर करीब 15 से ज्यादा केस दर्ज हैं । उसे 1 साल पहले भी जान से मारने की कोशिश की गई थी।  सद्दाम बिहारी गैंग से  उसके रंजिश चल रही थी।  

दोनों के बीच में कुछ सालों के दौरान कई बार फायरिंग और मारपीट हुई है। देर रात हुई वारदात में पुलिस ने विजय की शिकायत पर मगरूफ,  कल्लू शूटर और फिरोज के खिलाफ केस दर्ज किया है।

राजस्थान में साल की दूसरी गैंगवार 

 उल्लेखनीय है कि 3 दिन पहले भी राजस्थान में गैंगवार हुई थी । यह अलवर के बहरोड़ इलाके में हुई थी । इसमें गैंगस्टर विक्रम गुर्जर को पुलिस कस्टडी में ही अस्पताल के अंदर हत्या करने की कोशिश की गई थी।  इस फायरिंग में दो महिलाओं के गोली लगी जो अभी भी अस्पताल में भर्ती हैं।

Share this story