कोटवा रोडरेज मामले में एफआईआर दर्ज

कोटवा रोडरेज मामले में एफआईआर दर्ज

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मोतिहारी।जिले के कोटवा थाना क्षेत्र में दिल्ली के कंझावला जैसा कांड को अंजाम देने वाले ड्राइवर पर एफआईआर दर्ज किया गया है।बीते 20 जनवरी को एक कार ड्राइवर ने अपनी कार से एक साइकिल सवार बुजुर्ग शख्स को पहले टक्कर मार दिया।फिर जब 70 वर्षीय बुजुर्ग मृतक शंकर चौधरी को कार के बोनट पर लटक गये तो ड्राइवर कार रोकने के बजाय करीब आठ किलोमीटर तक कार चलाते हुए अचानक कार में डिस्क ब्रेक लगाकर बेरहमी से उस बुर्जुग को कुचल कर मार दिया।

इस घटना के बाद मृतक शंकर चौधरी के पुत्र कौशल चौधरी ने रजिस्ट्रेशन नम्बर देते हुए कोटवा थाना में प्राथमिकी दर्ज कराते हुए कहा है,कि गत 20 जनवरी की शाम मेरे पिता शंकर चौधरी अपना खेत देखकर लौट रहे थे।

इस दौरान एनएच 27 स्थित बंगरा चौक पर डुमरियाघाट की ओर से आ रही कार न.बीआर 28 ए ए / 3591 ने पहले उनको टक्कर मारी फिर जब वे कार की बोनट पर गिरे तो कार ड्राइवर कार रोकने के बजाय उनको लटकते हुए करीब 8 किलोमीटर तक ले गया।इस बीच वे कार रोकने के लिए चिल्लाते रहे पर चालक ने कार नही रोकी।बाद में कोटवा कदम चौक के पास डिस्क ब्रेक लगा कर वृद्ध को बोनट से नीचे गिरा कर रौंदते हुए भागा।

इस दौरान कुछ ही दूर पर लोगो ने शोर मचा कर कार को घेर लिया।जिसके बाद चालक कार छोड़ कर फरार हो गया। इस घटना में उनकी दर्दनाक मौत हो गई।बाद में मौके पर पहुंची पुलिस ने कार को जब्त कर लिया।

इस बाबत कोटवा थानाध्यक्ष अनुज सिंह ने बताया है कि कार के रजिस्ट्रेशन नंबर से उसके ऑनर के बारे में पता लगाया जा रहा है।उल्लेखनीय है,कि मृतक शंकर चौधरी (70 वर्ष) कोटवा थाना के बंगरा गांव के रहने वाले थे।इस घटना को लेकर आस पास के कई गांव के लोगो में आक्रोश व्याप्त है।
 

Share this story