किन्नरों ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर कब्रिस्तान में फेंका, पीड़ित ने बताया कैसे अंजाम दी गई घटना

10

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ  

बदायूं। जनपद के उसहैत थाना इलाके से दर्दनाक मामला सामने आया। यहां किन्नरों के द्वारा युवक के प्राइवेट पार्ट को काट डाला गया। किन्नर बेहोशी की हालत में उसे वहां फेंककर फरार हो गए। युवक को इलाज के लिए उसे जिला अस्पताल में भर्ती करवाया गया है। इस मामले में पुलिस आगे की पड़ताल में जुटी हुई है। 

बेहोशी की हालत में कब्रिस्तान में मिला युवक

प्राप्त जानकारी के अनुसार किन्नरों ने युवक का प्राइवेट पार्ट काटकर उसे बेहोशी की हालत में कब्रिस्तान में फेंक दिया। वहां से रविवार को बेहोशी की हालत में उसे बरामद किया गया। मामले की सूचना परिवारवालों को होने पर वह युवक को लेकर जिला अस्पताल पहुंचे।

जिला अस्पताल में इलाज के बाद होश में आए युवक ने बताया कि वह शहर से वापस आ रहा था। रास्ते में किन्नरों ने उसे पकड़ लिया। उसे बिस्किट खिलाया गया और वह बेहोश हो गया।

युवक ने अंदेशा जताया कि उसे बिस्किट में नशीला पदार्थ मिलाकर खिलाया गया था। इसके चलते ही वह बेहोश हो गया था। इस मामले में पुलिस ने परिजनों की तहरीर पर मुकदमा दर्ज कर लिया है। 

पुलिस ने कहा जल्द ही होगा मामले का खुलासा

इस मामले को लेकर पुलिस का कहना है मामले की पड़ताल की जा रही है। आरोपी किन्नरों की तलाश में पुलिस टीम लगी हुई है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही मामले का खुलासा किन्नरों को गिरफ्तार कर किया जाएगा।

उनके द्वारा युवक का प्राइवेट पार्ट काटने के पीछे की क्या वजह है इस बारे में भी पुलिस पड़ताल में लगी हुई है। इस बीच पुलिस कब्रिस्तान के आसपास के लोगों से और जहां युवक को नशीला बिस्किट खिलाया गया था वहां पूछताछ में जुटी हुई है। 

Share this story