इटावा : अवर अभियंता ने विधवा महिला कर्मचारी को कमरे में दबोचकर की छेड़खानी

इटावा : अवर अभियंता ने विधवा महिला कर्मचारी को कमरे में दबोचकर की छेड़खानी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

इटावा। जनपद में नलकूप विभाग में तैनात अवर अभियंता पर चतुर्थ श्रेणी की विधवा महिला कर्मचारी ने कमरे में बंदकर छेड़खानी का आरोप लगाया है। पीड़ित महिला कर्मी ने एसएसपी को मंगलवार को प्रार्थना पत्र देकर आरोपी अवर अभियंता के खिलाफ कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

पीड़ित महिला कर्मचारी ने बताया कि उसके पति की मृत्यु के बाद उसे उनकी जगह नलकूप विभाग में मृतक आश्रित के तौर पर नौकरी मिली है और वह माली के पद पर कार्यरत है। बीते 24 नवंबर को विभाग में तैनात अवर अभियंता सोमनाथ कुलश्रेष्ठ ने कार्यालय के कमरे में दबोचकर उसके साथ छेड़खानी की थी।

मामले की शिकायत थाना सिविल लाइन पुलिस से की थी और पुलिस ने आरोपी अवर अभियंता को गिरफ्तार कर लिया था लेकिन विभाग के कई अधिकारियों के दबाव में आरोपी अवर अभियंता को लिखित माफी मांगने के बाद छोड़ दिया गया था। इसमें मामले की उसने शिकायत भी वापस ले ली थी।

उस प्रकरण के बाद भी आरोपी अवर अभियंता की हरकतों में कोई सुधार नहीं हुआ। बीते कुछ दिन पूर्व अवर अभियंता ने फिर से मौका पाकर कमरे में उसे दबोच लिया और छेड़खानी की। उसके चीखने पर अन्य कर्मचारियों ने आकर उसे बचाया। इस मामले में पीड़ित महिला कर्मी ने पुलिस से आरोपी अवर अभियंता सोमनाथ कुलश्रेष्ठ पर कानूनी कार्रवाई की मांग की है।

आरोपी अवर अभियंता सोमनाथ कुलश्रेष्ठ ने बताया कि उसके ऊपर लगाए गए सभी आरोप निराधार है और कार्यालय में अन्य कर्मचारी साजिशन उसे फंसाना चाहते है।

सिविल लाइन थाना प्रभारी निरीक्षक विजय बहादुर वर्मा ने बताया कि थाना क्षेत्र के अन्तर्गत नलकूप विभाग में तैनात एक महिला कर्मचारी ने छेड़खानी की शिकायत दी है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

Share this story