डीआईजी के निर्देश पर चला अभियान, 194 वारंटी गिरफ्तार

 डीआईजी के निर्देश पर चला अभियान, 194 वारंटी गिरफ्तार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

मुरादाबाद। मुरादाबाद परिक्षेत्र के पुलिस उप महानिरीक्षक शलभ माथुर के निर्देश पर वांटेड और वारंटियों को दबोचने के लिए बीती रात्रि में तीन घंटे तक विशेष अभियान चलाया गया। जिसमें रेंज के पांचों जिलों में 194 वारंटी समेत 2 इनामी और 12 वांटेड गिरफ्तार किए गए। मुरादाबाद रेंज के रामपुर, मुरादाबाद, बिजनौर, संभल और अमरोहा जिले में पुरस्कार घोषित आरोपित, वांछित और वारंटियों की धरपकड़ के लिए अभियान चलाया गया।

डीआईजी शलभ माथुर ने बताया कि अभियान के दौरान अमरोहा के डिडौली थाना पुलिस ने 25 हजार रुपये के इनामी इमरान उर्फ बिहारी निवासी ढकिया चमन थाना डिलारी को गिरफ्तार किया। संभल जिले की गुन्नौर थाना की पुलिस ने दस हजार के इनामी आरोपित बुलंदहशर के अनूपशहर थाना के गांव रूड निवासी सन्नी को दबोचा।

इसके अलावा 12 वांटेंड पकड़े गए। जिसमें बिजनौर के स्योहारा के गांव शाहपुर खेड़ी निवासी जावेद, मुरादाबाद के सिविल लाइंस चक्कर की मिलक निवासी आसिफ अली, रामपुर सिविल लाइंस के हाईडिल कालोनी निवासी श्रीकांत, गजरौला के गांव नौनेर निवासी रौनक, नौगांवा सारात के गांव देहरा निवासी कपिल, हापुड़ के संभावली थाना के गावं दतियाना निवासी भगवती, मंडी धनौरा के गांव पालनपुर निवासी अमित व रामपुर तगा निवासी रंजीत, रजबपुर के गांव सिहाली निवासी आलम और संभल के केला देवी थाना क्षेत्र के केल मंडी निवासी गबदू शामिल हैं। इस तरह कुल 194 वारंटी गिरफ्तार किए गए।

 

Share this story