बिलासपुर : शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

बिलासपुर : शहर के अलग-अलग क्षेत्रों में लाश मिलने से मचा हड़कंप, पुलिस जांच में जुटी

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

बिलासपुर। शहर में शनिवार को अलग अलग क्षेत्रों में लाश मिलने से हड़कंप मच गया। तोरवा थाना क्षेत्र के लालखदान में बंद पड़े स्पिनिंग मिल के पास अधेड़ की लाश मिली। मृतक की शिनाख्त महमंद गांव के निवासी 46 वर्षीय जीवनलाल वर्मा के रूप में कई गई।

अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक राजेंद्र कुमार जयसवाल ने बताया कि शनिवार को स्थानीय लोगों ने तोरवा पुलिस से संपर्क किया और बताया अज्ञात व्यक्ति की लाश औंधे मुंह पड़ी लाश देखी। मौके पर पहुंची तोरवा पुलिस जांच में जुट गई है।

जीवन लाल वर्मा की मौत की वजह का पता लगाया जा रहा है। वहीं दूसरा मामला सरकंडा थाना क्षेत्र के गीतांजली सिटी फेस टू के पास एक अज्ञात महिला की लाश लोगों ने आज सुबह देखी गई।

इसकी सूचना सरकंडा थाने में की गई। मौके पर पहुंचकर पुलिस ने तफ्तीश की तो लाश की शिनाख्त जबडापारा निवासी इंदु बाई के रूप में हुई। बताया जा रहा है कि इन्दु बाई घरों में काम करती थी, लेकिन जबड़ापारा में रहने वाली इंदु बाई खमतराई कैसे पहुंची यह जांच का विषय है।

पुलिस ने पंचनामा कर लाश को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही इस बात का खुलासा होगा कि इन्दु बाई की मौत कैसे हुई है। पुलिस फिलहाल कुछ भी बताने की स्थिति में नहीं है।
 

Share this story