भदोही : विजय मिश्रा के बेटे की बढ़ी मुश्किलें, तलाशी में पेट्रोल पंप से मिली एके-47 राइफल

vijay mishra

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

भदोही। पूर्व बाहुबली विधायक विजय मिश्रा के बेटे विष्णु मिश्रा के पेट्रोल पंप से पुलिस को पुलिस को एके-47 राइफल और उसके चार खोखे के अलावा कई असलहे मिले हैं। ये सफलता पुलिस को उसकी कस्टडी रिमांड के दौरान मिली है।

गोपीगंज स्थित विजय मिश्रा के पेट्रोल पंप से यह बरामदगी हुई है। यहां पर एके-47 राइफल, चार खोखे, 9 एमएम की पिस्टल के साथ ही कई गोलियां और अन्य असलहा भी मिले हैं।

बताते चलें कि अदालत से विष्णु मिश्रा की पांच घंटे की कस्टडी रिमांड मिलने के बाद पुलिस उसे लेकर यहां पहुंची थी। विजय मिश्रा की दो साल पहले गिरफ्तारी के बाद से ही यह पेट्रोल पंप बंद है।

विष्णु मिश्रा पर भी पिता के साथ ही केस दर्ज किया गया था लेकिन वह नहीं पकड़ा गया था। इसके बाद उस पर एक लाख का इनाम घोषित किया गया। पिछले ही हफ्ते पुलिस ने विष्णु को पुणे से पकड़ा था।

बुधवार को कोर्ट ने विष्णु मिश्रा की पांच घंटे की कस्टडी रिमांड मंजूर की थी। इसके बाद गुरुवार को जेल से उसे पुलिस और एसटीएफ ने कस्टडी में लिया था। मुख्य न्यायिक मजिस्ट्रेट की अदालत में बुधवार को पुलिस ने रिमांड मांगी थी। इसमें न्यायालय ने 5 घंटे के लिए पुलिस कस्टडी रिमांड का आदेश दिया था।

यह भी पढ़ें :- वाराणसी-जौनपुर मार्ग पर पिकअप-डीसीएम के बीच टक्कर , दो लोगों की मौत

Share this story