बेगूसराय : घर में सोए अलाउद्दीन की गोली मारकर हत्या

 बेगूसराय : घर में सोए अलाउद्दीन की गोली मारकर हत्या

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

बेगूसराय । बेगूसराय में गोलीबारी और हत्या का सिलसिला लगातार जारी है। बीते रात भी एक व्यक्ति की घर में सोए हालत में गोली मारकर हत्या कर दी गई। घटना बरौनी थाना क्षेत्र के सिंगदाहा गांव की है।

मृतक की पहचान मोहम्मद अलाउद्दीन के रूप में की गई है। मृतक की पत्नी ने मुंबई में रह रहे अपने पुत्र पर हत्या का आरोप लगाया है। घटना के संबंध में परिजनों ने बताया कि अलाउद्दीन रात में अपने घर में सोया था, तभी करीब दो बजे बदमाशों ने घर में घुसकर गोली मार दी, जिससे मौके पर ही उसकी मौत हो गई।

घटना की सूचना मिलते ही शुक्रवार को पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। घटना के संबंध में मृतक की पत्नी अपने पुत्र पर ही हत्या का आरोप लगाया है। जबकि बताया जा रहा है कि उसके तीनों पुत्र मुंबई में रहकर मजदूरी करता है।

बताया जा रहा है कि मोहम्मद अलाउद्दीन गांव में अपनी पत्नी के साथ गांव में रहता है और उसके तीनों पुत्र बाहर रहते हैं। लेकिन पुत्र घर का खर्चा नहीं देते हैं, जिसके कारण वह कुछ जमीन बेचकर पालन पोषण करता था। इसी को लेकर उसका पुत्रों से विवाद चल रहा था। हलांकि ग्रामीणों का कहना है कि करीब 25 वर्ष अलाउद्दीन की पहली पत्नी की मौत हो गई थी।

उसके बाद अलाउद्दीन ने बंगाल में दूसरी शादी की थी और उसी पत्नी के साथ गांव में रहता था। पत्नी ने सोए रहने के बावजूद किसी को गोली चलाते नहीं देखा, फिर बेवजह अपने सौतेले पुत्र पर हत्या का आरोप लगा रही है पुलिस गहन अनुसंधान करे तो हत्याकांड का सही खुलासा हो जाएगा।

Share this story