बांदा : घर के अंदर सो रही महिला के साथ 3 लोगों ने बारी-बारी से बलात्कार किया

Saharanpur: The girl was raped, when the police came to the village to take the girl's statement, the accused party attacked the girl's house itself.

Newspoint24/ newsdesk / एजेंसी इनपुट के साथ

बांदा। एक महिला के साथ सामूहिक बलात्कर का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक घर के अंदर सो रही महिला के साथ 3 लोगों ने बारी-बारी से बलात्कार किया है। साथ ही महिला के बेहोश जाने पर तीनों उसके घर के समान लूटकर फरार हो गए। होश आने के बाद घटना की जानकारी महिला ने अपने पति को दी, जिसने सूरत से आकर पुलिस से शिकायत की है। सामूहिक बलात्कार की घटना से इलाके में हड़कम्प मंचा हुआ है। पुलिस ने शिकायत पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई कर रही है।

मामला देहात कोतवाली के एक गांव का है। जहां पीड़ित महिला के पति का आरोप है कि कच्चे मकान में दीवाल फांदकर घर मे पहुंच गांव के 3 लोगों ने पत्नी के साथ रेप किया। उसके हालात खराब हो जाने पर नकाबपोश बदमाशों ने घर में बक्से में रखे 40 हजार रु. और जेवर लेकर फरार हो गए।

महिला का पति सूरत में एक प्राइवेट कंपनी में काम करता है। घर मे महिला अपने 3 बच्चों के साथ रहती है। महिला ने बताया कि 6 जून को उसके साथ यह घटना हुई थी। गांव के ही रहने वाले एक युवक ने अपने 2 साथियों के साथ गलत काम किया था। महिला गमछा खुलने पर 3 में से एक युवक को पहचान गयी।

एक महिला के साथ दुष्कर्म के बाद उसके 40 हजार चोरी करने की शिकायत प्राप्त हुई है। तत्काल अभियोग पंजीकृत करके महिला का 161 का बयान कराया जा रहा है। आगे कि विधिक कार्रवाई की जा रही है।

डीएसपी सिटी, राकेश कुमार सिंह

यह भी पढ़ें : 

Share this story