आजमगढ़ : प्रेम-प्रसंग में युवक को गोली मारी , अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर

आजमगढ़ : प्रेम-प्रसंग में युवक को गोली मारी , अस्पताल में भर्ती, हालत गंभीर
तहबरपुर थाना क्षेत्र में देर रात युवक प्रेम-प्रसंग में गोली मारने का मामला सामने आया है। घायल युवक को आसपास के लोगों की मदद से जिला अस्पताल भेजा। जहां युवक का इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। देर रात तक आरोपियों के बारे मे जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ
 

आजमगढ़ । तहबरपुर थाना क्षेत्र में देर रात युवक प्रेम-प्रसंग में गोली मारने का मामला सामने आया है। घायल युवक को आसपास के लोगों की मदद से जिला अस्पताल भेजा। जहां युवक का इलाज चल रहा है। सूचना मिलने पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। देर रात तक आरोपियों के बारे मे जानकारी जुटाने में लगी हुई है।

थाना प्रभारी बोले प्रेम प्रसंग का मामला
गोली लगने से राही यादव (26) की हालत गंभीर बनी है। उन्होंने बदमाशों को पहचान लिया है। गोली मारने में कंधरापुर थाना क्षेत्र के हरिहरपुर गांव के दो युवक शामिल हैं। तहबरपुर के थाना प्रभारी रमेश कुमार का कहना है कि प्रथम दृष्टया यह मामला प्रेम-प्रसंग का है। घायल राही यादव का एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा था। इसी प्रेम-प्रसंग के चलते आरोपियों ने हमला किया है। हालांकि पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है।

यह भी पढ़ें : सोनभद्र: 'कॉन्स्टेबल की पत्नियां चला रहीं सेक्स रैकेट'? वायरल लेटर से मचा हड़कंप , जानें क्या है पूरा मामला

 

Share this story