युवती को ब्लैकमेल करने वाला अरेस्ट :शादी से इनकार करने पर बॉस ने ही अश्लील फोटो वायरल करने की दी धमकी

The girl from Kidwai Nagar area of ​​Kanpur

कानपुर के किदवई नगर क्षेत्र की लड़की का आरोप है कि 2019 में वह मोबाइल कंपनी में काम करती थी।

इसी कंपनी में दिल्ली में कंपनी हेड के पद पर काम करने वाला मोहन सिंह एकतरफा प्रेम करने लगा।

उसने युवती से शादी करने का प्रस्ताव रखा, तो युवती ने सीधे मना कर दिया। इससे आजिज होकर युवती ने नौकरी छोड़ दी।

इस बात से झल्लाए मोहन सिंह ने उसकी फोटो एडिट कर अश्लील बना दी।

इसके बाद अश्लील फोटो एक फर्जी आईडी बनाकर फेसबुक मैसेंजर से युवती को भेज दिया।

साथ ही उसकी नई कंपनी के ऑफिशियल मेल पर भी फोटो भेज दी।

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ 

कानपुर । फर्जी आईडी बनाकर स्टाफ की लड़की को अश्लील फोटो भेजकर ब्लैकमेल करने वाले बॉस को STF ने गिरफ्तार कर लिया है। आरोप है कि कंपनी हेड लड़की से 5.50 लाख रुपए मांग रहा था। शादी से मना करने पर कहा कि तू मेरी नहीं तो किसी और की होने नहीं दूंगा। शिकायत पर STF सक्रिय हुई और लड़की के जरिए ढाई लाख रकम देने का झांसा देकर बुलाया। इसी दौरान ब्लैकमेल करने वाला बॉस मोहन सिंह गिरफ्तार हो गया। मोहन हरदोई जिले के दौलतपुर, मल्लावां का रहने वाला है।

आजिज होकर युवती ने नौकरी छोड़ दी थी कानपुर के किदवई नगर क्षेत्र की लड़की का आरोप है कि 2019 में वह मोबाइल कंपनी में काम करती थी। इसी कंपनी में दिल्ली में कंपनी हेड के पद पर काम करने वाला मोहन सिंह एकतरफा प्रेम करने लगा। उसने युवती से शादी करने का प्रस्ताव रखा, तो युवती ने सीधे मना कर दिया। इससे आजिज होकर युवती ने नौकरी छोड़ दी। इस बात से झल्लाए मोहन सिंह ने उसकी फोटो एडिट कर अश्लील बना दी। इसके बाद अश्लील फोटो एक फर्जी आईडी बनाकर फेसबुक मैसेंजर से युवती को भेज दिया। साथ ही उसकी नई कंपनी के ऑफिशियल मेल पर भी फोटो भेज दी। आरोपी बॉस ने युवती को मैसेज किया कि अगर उसने 5.50 लाख नहीं दिए तो वह फोटो वायरल कर देगा।

एक सप्ताह में दबोच लिया गया शातिर
युवती ने परेशान होने के बाद थाना किदवई नगर में 30 अगस्त को FIR दर्ज कराई। पुलिस ने मामले में जांच शुरू की। जांच के दौरान पता चला कि जिस फेसबुक आईडी (विशाल शर्मा) और जीमेल आईडी (ऋषभ लखनऊ) का इस्तेमाल अश्लील फोटो भेजने के लिए फर्जी तौर पर बनाया है।

बोला- तू मेरी नहीं तो किसी और की होने नहीं दूंगा
इंस्पेक्टर किदवई नगर अशोक दुबे ने बताया कि फेक आईडी से मैसेज भेजने की बात सामने आने पर STF से सहयोग मांगा गया। STF लखनऊ की साइबर टीम में तैनात हेड कांस्टेबल विनोद सिंह, प्रभाकर पाण्डेय आदि लोगों ने इंटरनेट सर्विलांस की मदद से आरोपी को खोजने में मदद की। STF लखनऊ की टीम मंगलवार को देर रात कानपुर पहुंची और आरोपी को वेंडी तिराहा किदवई नगर के पास से गिरफ्तार कर लिया।

युवती के सामने आया तब पता चला कि उसका पूर्व बॉस ही उसे ब्लैकमेल कर रहा था। पूछताछ के दौरान उसने बताया कि वह शादी से इनकार करने से नाराज था। उसे लग रहा था कि इसे इतना बदनाम कर दूंगा कि इसकी शादी नहीं हो पाएगी। अगर वो मेरी नहीं हो सकती तो मैं किसी और की भी होने नहीं दूंगा। इसलिए साजिश के तहत उसे परेशान कर रहा था।

यह भी पढ़ें :  असम में नकली नोट के रैकेट का भंडाफोड़, नकली भारतीय मुद्रा नोटों (FICN) का एक बड़ा भंडार बरामद

Share this story