अलीगढ़: शोहदे ने छात्रा से की छेड़छाड़, विरोध करने पर पीड़ित परिवार से दबंगों ने की मारपीट

अलीगढ़: शोहदे ने छात्रा से की छेड़छाड़, विरोध करने पर पीड़ित परिवार से दबंगों ने की मारपीट

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

 
अलीगढ़।  उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ जिले से एक सनसनीखेज मामला सामने सामने आया है। यहां हरदुआगंज थाना इलाके के एक गांव निवासी दो बहनें गांव से करीब 15 किलोमीटर दूर शहर में एक कोचिंग सेंटर में पुलिस भर्ती की तैयारी के लिए पढ़ने जाती हैं। पीड़ित छात्रा ने बताया कि वह एक समुदाय विशेष से ताल्लुक रखती हैं और गांव में इस समुदाय का एकमात्र उनका परिवार है। पीड़िता के अनुसार, गांव का ही रहने वाला कौशल नाम का युवक अक्सर उसे कोचिंग जाते वक्त परेशान और उससे छेड़छाड़ करता है। इस मामले में पुलिस ने केस दर्ज कर लिया है।

पीड़िता ने क्या बताया?
पीड़िता का दावा है कि बीते 28 दिसंबर को उसकी बहन उसके साथ कोचिंग नहीं जा सकी थी, क्योंकि वह पुलिस भर्ती का फॉर्म भरने के लिए गई हुई थी। जब वह कोचिंग जाने के लिए घर से निकली और गांव के बाहर पहुंची ही थी तभी पहले से घात लगाए बैठे आरोपी कौशल ने उसे रास्ते में हाथ पकड़ कर रोक लिया और उससे फोन करने के लिए मोबाइल नंबर जबरन मांगने लगा।

इसके बाद पीड़िता वहां से विरोध करते हुए कोचिंग चली गई। वापस घर आकर उसने घटना की जानकारी परिजनों को दी, जिसके बाद पीड़िता के पिता ने आरोपी के घर पहुंचकर शिकायत की। आरोप है कि कौशल के घरवालों ने अभद्रता करते हुए पीड़िता के पिता को वहां से भगा दिया।

पीड़िता के पिता ने बताया कि वह शिकायत करके घर आए ही थे कि पीछे-पीछे आरोपी एकत्रित होकर उनके घर आए और उनकी दोनों बेटी, पत्नी के साथ जमकर मारपीट की। इस घटना में छोटी बेटी घायल भी हो गई। पीड़ित परिवार का कहना है कि पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर लिया है। पीड़ित परिवार को आशंका है कि उन लोगों के साथ इस प्रकार की घटना फिर से हो सकती है, जिसके चलते वे गांव से पलायन करने को मजबूर हो सकते हैं । 

 

यह भी पढ़ें : लखनऊ: घर से शौच के लिए निकली थी किशोरी, परिजन को झाड़ियों में पड़ा मिला शव

Share this story