(अपडेट) बहरोड़ पुलिस- बदमाश के बीच फायरिंग, दो आरोपी गिरफ्तार
 

 (अपडेट) बहरोड़ पुलिस- बदमाश के बीच फायरिंग, दो आरोपी गिरफ्तार

Newspoint24/newsdesk/एजेंसी इनपुट के साथ

अलवर । बहरोड़ पुलिस और बदमाश के बीच शुक्रवार सुबह करीब 4 बजे आमने-सामने की फायरिंग के बाद पुलिस ने बदमाश अजय खोहरी को गिरफ्तार कर लिया। फायरिंग में खोहरी के पैर में गोली लगी है। जबकि दूसरे बदमाश रवि बेगपुर को भिवाड़ी पुलिस ने रामपुर से गिरफ्तार किया है।

एसपी भिवाड़ी अनिल बेनीवाल ने बताया कि आज सुबह सूचना मिली थी कि हरियाणा के रेवाड़ी की ओर से दोनों बदमाश नीमराना की तरफ आ रहे है। सूचना पर बहरोड़ थाना अधिकारी विरेंद्र पाल अपने जाप्ते के साथ नीमराणा की तरफ पहुंचे। जहां खोहर बसई के पास अजय खोहरी बाइक पर अकेला आता दिखा। जिसे पुलिस ने रोकने की कोशिश की तो उसने पुलिस पर फायर किया।

बदमाश की पहली गोली पुलिस के वाहन पर लगी, दूसरी थानाधिकारी की ब्लड प्रूफ जैकेट पर लगी। जवाबी कार्रवाई करते हुए पुलिस ने भी फायरिंग की। जिससे उसके पैर में गोली लगी और पुलिस ने उसे दबोच लिया। पुलिस पूछताछ में आरोपी ने बताया कि उसने दूसरे आरोपी को भिवाड़ी एरिया में उतारा है।

जिसपर सीओ भिवाड़ी एवं सहायक पुलिस अधीक्षक शंकर सिंह की टीम ने फूलबाग थाना क्षेत्र के रामपुरा से दूसरे आरोपी रवि बेगपुर को गिरफ्तार कर लिया। जिसके भागने से पैर में चोट लगी है। दोनों कार्रवाई के दौरान डीएसटी टीम भी मौके पर रही। घटना के बाद पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करने के बाद अस्पताल ले गई। जहां से उपचार के बाद थाने लेकर आई। फिलहाल दोनों आरोपियों को थाने में कड़ी सुरक्षा में रखा गया है। पुलिस अधिकारी आरोपी से पूछताछ कर रहे हैं।

यह था मामला

बहरोड में धुलंडी की रात खोहरी गांव में खोहरी निवासी संजय यादव उर्फ मुन्ना नाम के युवक की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। युवक भाजपा कार्यकर्ता था और जिला पार्षद का प्रत्याशी भी रह चुका था। हत्या के बाद बदमाश मौके से फरार हो गए थे। बदमाशों ने सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल कर इस हत्या की जिम्मेदारी ली। जिसमें अजय खोरी और रवि बेगपुर शामिल थे। तभी से एसपी भिवाड़ी बहरोड़ में कैंप किए हुए थे। पुलिस बदमाशों को पकड़ने के लिए दिन रात लगी हुई थी।

अजय पर 12 और रवि पर 11 मुकदमे दर्ज

एसपी भिवाड़ी ने बताया कि बदमाश अजय खोरी पर बहरोड़ थाने में 12 विभिन्न आपराधिक मुकदमे दर्ज है बहरोड़ थाने का अजय हिस्ट्रीशीटर भी है दूसरा आरोपी रवि के ऊपर हरियाणा के अटेली थाने में विभिन्न आपराधिक मामलों में 11 मुकदमे दर्ज है।

पूछताछ के बाद होगा हत्या का खुलासा

एसपी भिवाड़ी ने बताया कि प्रारंभिक तौर पर 2017 में हुई कोई रंजिश को लेकर बदमाशों ने युवक की हत्या की बात सामने आई थी लेकिन इतने साल बाद हत्या करना ही कारण था या और कोई वजह रही जिन कारणों से बदमाशो ने हत्या की इसकी पूछताछ बदमाशों से की जा रही है। आखिर क्यों युवक की हत्या की गई।

Share this story